scindia kp yadav

बीजेपी सांसद से पूछा गया कि आप से हारने वाले सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को मोदी सरकार में मंत्री बना दिया गया है, और आप साइडलाइन हो गये हैं।

मोदी सरकार में ज्योतिरादित्य सिंधिया को जगह दिये जाने के बाद तरह-तरह की बातें हो रही है, कोई तारीफ कर रहा है, तो वहीं कांग्रेसी लगातार हमला कर रहे हैं, सोशल मीडिया से लेकर इंटरनेट तक कांग्रेस नेता सिंधिया को मंत्री बनाये जाने की बात पचा नहीं रहे हैं, सिंधिया को 2019 लोकसभा चुनाव में गुना-शिवपुर सीट से हराने वाले बीजेपी सांसद केपी यादव ने अब चुप्पी तोड़ी है।

क्या पूछा गया
बीजेपी सांसद से पूछा गया कि आप से हारने वाले सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को मोदी सरकार में मंत्री बना दिया गया है, और आप साइडलाइन हो गये हैं, इस पर सांसद ने कहा बीजेपी में कोई साइडलाइन नहीं होता, बीजेपी का हरेक कार्यकर्ता फ्रंटलाइन में रहता है, लेकिन पार्टी सभी को मंत्री नहीं बना सकती।

क्षेत्र का विकास होगा
केपी यादव ने आगे बोलते हुए कहा कि ग्वालियर-चंबल संभाग में ज्योतिरादित्य सिधिया समर्थक प्रदेश के मंत्री हैं, अब सिंधिया केन्द्र में मंत्री बन चुके हैं, jyotiraditya-Scindia इसका फायदा यहां विकास योजनाओं के क्रियान्वयन में मिलेगा, क्षेत्र के लोगों के जनकल्याण के लिये योजनाओं को लाया जाएगा।

कभी थे सिंधिया के खास
आपको बता दें कि केपी यादव भी कभी कांग्रेस में थे, उन्हें सिंधिया का खासमखास माना जाता था, लेकिन बाद में उन्होने पार्टी छोड़ दी, 2019 में बीजेपी ने उन्हें ज्योतिरादित्य के खिलाफ चुनावी मैदान में उतारा, और उन्होने इस सीट से सिंधिया राज परिवार का सालों से चले आ रहे वर्चस्व को खत्म किया, माना जा रहा है कि 2024 में इस सीट से ज्योतिरादित्य के बेटे चुनाव लड़ सकते हैं।

Read Also – ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कांग्रेस नेता का विवादित बयान, तो कमलनाथ ने भी तोड़ी चुप्पी