अफवाह फैलाते पकड़े गये केजरीवाल के मंत्री? राहुल कंवल ने खोल दी पोल

0
52
Loading...

आप नेता और दिल्ली की उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस खुद ही बसों में आग लगा रही थी।

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली में रविवार शाम जामिया नगर के आस-पास के इलाकों में हिंसक विरोध प्रदर्शन हुआ, इस विरोध प्रदर्शन के दौरान उग्र भीड़ ने चार बसों को आग के हवाले कर दिया, इसके साथ ही कई दूसरी गाड़ियों में भी तोड़-फोड़ की, इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिये हल्का बल प्रयोग किया, जिस पर कुछ लोगों ने आपत्ति जाहिर की, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर लिखा कि दिल्ली पुलिस के जवानों ने ही बसों में आग लगाई है।

दिल्ली पुलिस पर आरोप
आप नेता और दिल्ली की उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस खुद ही बसों में आग लगा रही थी, इसके साथ ही मनीष ने एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उन्होने दावा किया था कि दिल्ली पुलिस के जवान बसों में आग लगा रहे थे।

बीजेपी पर आरोप
मनीष सिसोदिया इतने में ही नहीं रुके उन्होने आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव में हार के डर से बीजेपी दिल्ली में आग लगवा रही है, आप किसी भी तरह के हिंसा के खिलाफ है, ये बीजेपी की घटिया राजनीति है, इस वीडियो में खुद देंखें, कि किस तरह पुलिस के संरक्षण में आग लगाई जा रही है।

झूठा निकला दावा
हालांकि जब इसकी तफ्तीश की गई, तो मनीष सिसोदिया की कहानी और दावा बिल्कुल झूठा निकला, जिस बस को दिल्ली पुलिस द्वारा जलाये जाने की वो अफवाह फैला रहे थे, वो यार्ड में अभी भी सुरक्षित खड़ी है, इस बात की जानकारी इंडिया टुडे के मैनेजिंग एडिटर राहुल कंवल ने ट्विटर पर दी है।

राहुल कंवल का दावा
इंडिया टुडे जर्नलिस्ट ने मनीष सिसोदिया के अफवाह वाले ट्वीट का स्क्रीन शॉट और यार्ड में खड़ी उस बस की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, कि मनीष सिसोदिया जैसे लोग क्या ट्वीट करते हैं, इस बारे में सावधान रहें, उन्होने दिल्ली के डीएम पर आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस के अधिकारी आग लगा रहे थे। स्थिति जो पहले से ही अस्थिर है, नेताओं को फर्जी खबरें नहीं फैलानी चाहिये।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here