बागी तेवर के बीच प्रशांत किशोर का बड़ा फैसला, दिल्ली चुनाव में इस पार्टी के लिये बनाएंगे रणनीति

0
52
Loading...

दिल्ली में विधानसभा चुनाव अगले कुछ दिनों में ही होना है, प्रशांत किशोर आप के लिये चुनाव रणनीति का जिम्मा संभालेंगे।

नागरिकता संशोधन कानून पर अपनी पार्टी से अलग राय रखने वाले जदयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर आज सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे, इसके साथ ही पीके की कंपनी आईपैक दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के लिये रणनीति बनाएगी, जी हां, इस बात का ऑफिशियली एनाउंसमेंट हो चुका है, खुद केजरीवाल ने ट्विटर पर इस बात की घोषणा की है।

केजरीवाल के लिये रणनीति
सफल चुनावी रणनीतिकार के नाम से मशहूर प्रशांत दिल्ली दिल्ली विधानसभा चुनाव में केजरीवाल की पार्टी के लिये रणनीति बनाएंगे, सीएम केजरीवाल ने शनिवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। आपको बता दें कि आईपैक प्रशांत किशोर की एजेंसी है, ये एजेंसी राजनीतिक दलों के चुनाव प्रचार और रणनीति की जिम्मेदारी संभालती है।

Loading...

कुछ दिनों में चुनाव
मालूम हो कि दिल्ली में विधानसभा चुनाव अगले कुछ दिनों में ही होना है, प्रशांत किशोर आप के लिये चुनाव रणनीति का जिम्मा संभालेंगे, बताया जा रहा है कि केजरीवाल और पीके के बीच इस सिलसिले में लंबी बातचीत हो चुकी है, पीके ने 2014 लोकसभा चुनाव में मोदी के लिये चुनाव प्रचार का जिम्मा संभाला था।

पीके के बागी तेवर
केजरीवाल और पीके ने उस समय औपचारिक रुप से हाथ मिलाया है, जब पीके अपनी पार्टी जदयू का सार्वजनिक तौर पर विरोध कर रहे हैं, नागरिकता बिल को समर्थन देने के मामले में पीके लगातार जदयू के खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं, उन्होने शुक्रवार को भी ट्वीट कर सवाल खड़े किये हैं।

पंजाब में हराया था
आपको बता दें कि पंजाब में पीके और केजरीवाल आमने-सामने थे, विधानसभा चुनाव के दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह के चुनाव अभियान की जिम्मेदारी पीके के पास थी, तो केजरीवाल ने तंज कसते हुए कहा था कि प्रशांत किशोर को ही सीएम उम्मीदवार क्यों नहीं घोषित कर देते, उस चुनाव में प्रशांत केजरीवाल पर भारी पड़े थे और कांग्रेस को उम्मीद से ज्यादा सीटें मिली थी, अब दोनों एक साथ काम करने जा रहे हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here