jitin ak1

जितिन प्रसाद ने कहा कि पार्टी को अपने वोटरों को मजबूती के साथ जोड़े रखना होगा, उन्होने कहा कि जो हमेशा पार्टी के लिये वोट करते रहे हैं, उन्हें मजबूती से अपने साथ बनाये रखने की जरुरत है।

यूपी बीजेपी हेडक्वार्टर में कोर टीम की मीटिंग में पूर्व नौकरशाह और बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद कुमार शर्मा और कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए जितिन प्रसाद को 2022 विधानसभा चुनाव के लिये बड़ी जिम्मेदारी दी गई, एके शर्मा को माइक्रो लेबल तक संगठन के कामों को आगे बढाने की, तथा जितिन के कंधों पर ब्राह्मण समाज को जोड़ने का भार डाला गया, बीजेपी राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष की अध्यक्षता में ये बैठक हुई। जिसमें सीएम के साथ ही पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, कैबिनेट मंत्री प्रमुख रुप से शामिल थे।

एके शर्मा शामिल
मीटिंग में एके शर्मा को बुलाने के साथ ही तय हो गया कि उनका पार्टी में कद और महत्व बना रहेगा, एमएलसी अरविंद कुमार शर्मा शाम करीब 5 बजे बीजेपी ऑफिस पहुंचे, परिसर स्थित मंदिर में मत्था टेका, फिर हर-हर महादेव का जयघोष करते हुए अंदर दाखिल हुए, परिसर में मीडिया से संक्षिप्त बातचीत में सिर्फ इतना कहा, प्रदेश उपाध्यक्ष बनाने के लिये नेतृत्व का आभार, इसके बाद हर-हर महादेव बोलते हुए अंदर गये।

वोटर ना खिसके
जितिन प्रसाद ने कहा कि पार्टी को अपने वोटरों को मजबूती के साथ जोड़े रखना होगा, उन्होने कहा कि जो हमेशा पार्टी के लिये वोट करते रहे हैं, उन्हें मजबूती से अपने साथ बनाये रखने की जरुरत है, इसके लिये उन्होने हर संभव प्रयास करने की बात कही।

मिलजुल कर लाएंगे 300 सीटें
बीजेरी संगठन के बैठक में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सरकार ने निसंदेह अच्छा काम किया है, तमाम ऐसे काम हुए है, जो कभी नहीं हुए, चाहे फिर सड़क निर्माण हो या ग्रामीण विकास, हम मिलजुल कर चुनाव लड़ेंगे और फिर से 300 से ज्यादा सीटें हासिल करेंगे।

Read Also – सियासी अटकलों के बीच योगी ने पकड़ी दिल्ली की राह, कल दो नेताओं के साथ हुई थी मीटिंग