Friday, April 23, 2021

जीतन राम मांझी को दूसरे दल वाले कर रहे फोन, बिगड़ सकता है नीतीश का खेल!

हम सेक्युलर के प्रमुख जीतन राम मांझी गुरुवार को अपने 4 सदस्यीय विधायक दल के नेता चुने गये हैं, मांझी के आवास पर पहुंचे हम के सभी नवनिर्वाचित विधायकों ने पूर्व सीएम को पार्टी विधायक दल का नेता चुना है।

बिहार चुनाव नतीजों ने जिस तरह से सियासी पारा चढा दिया है, उसके बाद से सियासी जोड़तोड़ की कोशिशें भी शुरु हो गई है, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने दावा किया है कि बिहार में अभी सियासी ड्रामा खत्म नहीं हुआ है, हमारी पार्टी के पास दूसरे दल के लोग फोन कर रहे हैं और गठबंधन में आने के लिये न्योता दे रहे हैं, उन्होने कहा कि कोई भी पार्टी हमें तोड़ने की कोशिश क्यों ना करें, लेकिन हम किसी भी कीमत पर एनडीए का साथ नहीं छोड़ेंगे।

विपक्ष से आ रहा फोन
दानिश रिजवान ने स्पष्ट कहा कि विपक्ष के कई हमारे मित्र गठबंधन को लेकर मुझे फोन कर रहे हैं, हम प्रवक्ता होने के नाते मैं ये बात स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि हम किसी भी कीमत पर एनडीए का साथ छोड़ने के लिये तैयार नहीं हैं, हमारे नेता जीतन राम मांझी ने साफ तौर से कहा है कि हम माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में चुनाव में थी, हम उनके साथ थे और जब तक प्राण है, तब तक उनके साथ ही रहेंगे।

हम के 4 विधायक
आपको बता दें कि हम सेक्युलर के प्रमुख जीतन राम मांझी गुरुवार को अपने 4 सदस्यीय विधायक दल के नेता चुने गये हैं, मांझी के आवास पर पहुंचे हम के सभी नवनिर्वाचित विधायकों ने पूर्व सीएम को पार्टी विधायक दल का नेता चुना है। बिहार चुनाव में पार्टी के बेहतर प्रदर्शन को लेकर हम के नेताओं तथा कार्यकर्ताओं द्वारा मांझी को सम्मानित किया गया है, मांझी इससे पहले 2015 चुनाव में अपनी पार्टी के इकलौते विधायक थे।

नई सरकार में नहीं बनेंगे मंत्री
हम विधायक दल के नेता चुने जाने के बाद जीतन राम मांझी ने कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायकों को राज्य की प्रगति के लिये राजग में शामिल होने की सलाह दी है, Nitish Manjhi उन्होने कहा कि व्यक्तिगत तौर पर जहां तक मेरा मानना है, तो हम कहेंगे कि कांग्रेस विधायक विचार करें और नीतीश का साथ दें, इससे साथ उन्होने कहा कि एक बार प्रदेश का सीएम बनने के बाद वह अब नीतीश कुमार की अगुवाई में नई सरकार में मंत्री नहीं बनेंगे।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles