scindia imrati2

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इमरती देवी को दले से लगा लिया, दोनों के बीच करीब 20 मिनट तक बात होती रही, सिंधिया ने उनसे कहा कि वो जल्द ही ग्वालियर आ सकते हैं।

मोदी सरकार में मंत्री पद मिलने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है, एमपी की पूर्व मंत्री इमरती देवी उनसे मिलने पहुंची, इमरती खुद को रोक नहीं सकी और उनकी आंखें छलछला गई, इमरती देवी सिंधिया को मंत्री बनने के बाद बधाई देने के लिये नई दिल्ली पहुंची थी, जैसे ही सिंधिया को उन्होने देखा, उनकी आंखें बहने लगी, ये देख केन्द्रीय मंत्री भी भावुक हो गये।

गले लगा लिया
केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इमरती देवी को दले से लगा लिया, दोनों के बीच करीब 20 मिनट तक बात होती रही, सिंधिया ने उनसे कहा कि वो जल्द ही ग्वालियर आ सकते हैं,  आपको बता दें कि इमरती देवी सिंधिया के सबसे खास समर्थकों में से एक है, कमलनाथ सरकार गिराने के समय उन्होने अपने पद की कुर्बानी दी थी, सिंधिया के कहने पर तुरंत इस्तीफा फेंककर मारा था।

बुआ ने भी दी बधाई
केन्द्रीय मंत्री बनने के बाद सिंधिया को बधाई हर ओर से मिल रहे हैं, उनकी बुआ और एमपी सरकार में मंत्री यशोधरा राजे ने भी उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है, यशोधरा ने ट्विटर पर लिखा है, जिस पद पर भरी दादा ने उड़ान, उसी पद पर हुए ज्योतिरादित्य विराजमान, प्रधानमंत्री मोदी के कैबिनेट में केन्द्रीय सिविल एविएशन मंत्री बनने पर अपने आत्मीय ज्योतिरादित्य सिंधिया को स्नेह भरी शुभकामनाएं, ये मौका है, भाई श्रीमंत माधवराव सिंधिया के सपनों को नई बुलंदी देने का।

सिंधिया ने यूं दिया जवाब
इसके बाद ज्योतिरादित्य ने जवाबी ट्वीट किया, उन्होने लिखा, आपके स्नेह और आशीर्वाद के लिये ह्दय से धन्यवाद, यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में पूज्य पिताजी के सपने को साकार करने का हरसंभव कोशिश करुंगा। scindia45 इसके बाद उन्होने लिखा, केन्द्रीय मंत्रिमंडल में शामिल करने और मुझ पर भरोसा जताने के लिये आदरणीय पीएम मोदी जी शीर्ष नेतृत्व का हार्दिक आभार, मैं ये विश्वास दिलाता हूं, कि मुझे जो भी जिम्मेदारी दी गई है, उसका मोदी जी के सक्षम नेतृत्व में पार्टी की नीतियों का अनुसरण करते हुए पूरी क्षमता और समर्पण से निर्वहन करुंगा।

Read Also – यशोधरा राजे ने भतीजे ज्योतिरादित्य सिंधिया को दी खास अंदाज में बधाई, मिला दिलचस्प जवाब