imrati devi5

इससे पहले भी पूर्व मंत्री इमरती देवी कह चुकी हैं, कि बाढ प्रभावित लोगों के लिये वो कोई कसर नहीं छोड़ेंगी, इसके लिये वो गांव-गांव जाकर लोगों की मदद कर रही हैं।

बाढ प्रभावित गांवों में जाकर लगातार लोगों की मदद में जुटी पूर्व मंत्री इमरती देवी जरुरतमंदों की हरसंभव मदद की कोशिश कर रही है, 3 दिन पहले वो बाढ प्रभावित इलाकों में कपड़े बांटती दिखी, तो अब वो राहत शिविरों में जरुरतमंदों के लिये खाना बनवा रही हैं, मंगलवार को वो डबरा क्षेत्र के बमरौली मंदिर में चल रहे भंडारे में लोगों के खुद पूड़ियां बनाने में लग गई, यहां खाना बनाकर जरुरतमंदों के बीच पहुंचाया जा रहा है, उनका पूड़ियां बनाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कोई कसर नहीं छोड़ेगी
इससे पहले भी पूर्व मंत्री इमरती देवी कह चुकी हैं, कि बाढ प्रभावित लोगों के लिये वो कोई कसर नहीं छोड़ेंगी, इसके लिये वो गांव-गांव जाकर लोगों की मदद कर रही हैं और उनकी समस्याएं सुन रही हैं, लोगों का कहना है कि बाढ से हालात बिगड़ गये हैं, घर ढह गये और अनाज भी बर्बाद हो गया है।

46 गांव चपेट में
आपको बता दें कि इस बार बाढ आपदा की वजह से जिले भर के करीब 46 गांव बाढ की चपेट में है, जिसमें डबरा क्षेत्र के बेलगढा, लिधौरा, चांदापुर समेत करीब 19 गांव शामिल हैं, इसी तरह 23 गांव भितरवार तथा घाटी गांव क्षेत्र के हैं।

लोगों की मदद
इन इलाकों में बड़े स्तर पर लोग बाढ की समस्या से जूझ रहे हैं, बाढ के बाद लोग अभी भी परेशान हैं और टूटे घरों को संवारने में लगे हुए हैं, संकट की घड़ी में सामाजिक कार्यकर्ता तथा संस्थाएं भी लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं।

Read Also –पति से शारीरिक संबंध बनाने को लेकर विवाद, पत्नी ने काट लिया प्राइवेट पार्ट