Friday, April 23, 2021

सौतेले बेटे सनी देओल से सिर्फ 10 साल बड़ी हैं हेमा मालिनी, जानिये कौन है ज्यादा धनवान?

हेमा मालिनी बॉलीवुड के हीमैन धर्मेन्द्र की दूसरी पत्नी हैं, उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है। सनी देओल प्रकाश कौर के बेटे हैं।

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल तथा हेमा मालिनी बीजेपी के सांसद हैं, लोकसभा में अपने-अपने क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं, हेमा मालिनी जहां यूपी के मथुरा से लगातार दूसरी बार सांसद चुनी गई हैं, वहीं सनी देओल पहली बार पंजाब के गुरदासपुर सीट से चुनाव जीते हैं। धर्मेन्द्र राजस्थान के बीकानेर सीट से सांसद रह चुके हैं, आइये आपको बताते हैं कि सनी और हेमा में कौन ज्यादा धनवान है।

फैमिली
हेमा मालिनी बॉलीवुड के हीमैन धर्मेन्द्र की दूसरी पत्नी हैं, उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है। सनी देओल प्रकाश कौर के बेटे हैं, सनी अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी से सिर्फ दस साल छोटे हैं। दोनों के बीच रिश्ता सहज नहीं है, क्योंकि सार्वजनिक रुप से दोनों कभी एक-दूसरे से बात करते नहीं दिखे।

मां है अमीर
2019 लोकसभा चुनाव के दौरान चुनाव आयोग को दिये हलफनामे के मुताबिक हेमा मालिनी अपने सौतेले बेटे से करीब तीन गुना ज्यादा अमीर हैं। दरअसल हेमा मालिनी ने बताया था कि उनके पास करीब 250 करोड़ रुपये की चल-अचल संपत्ति है।

सनी की संपत्ति
वहीं अगर बात सनी देओल की करें, तो वो अपनी सौतेली मां की तुलना में काफी कम प्रॉपर्टी के मालिक हैं, सनी देओल ने चुनाव आयोग को दिये हलफनामे में बताया था कि उनके पास करीब 87 करोड़ रुपये की चल-अचल संपत्ति है। आपको बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव से ठीक पहले सनी बीजेपी में शामिल हुए थे, पार्टी ने उन्हें गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ाया था और वो जीतकर संसद पहुंचे थे।

Read Also – मैं तो पैदाइशी मूर्ख हूं, वीडियो शेयर कर कंगना रनौत का शेहला पर करारा हमला, वायरल

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles