dimple5

अखिलेश यादव बाद के दिनों में अमर सिंह को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे, उन्हें दो बार पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया, 2017 में मुलायम कुनबे में हुए कलह के पीछे अमर सिंह को दोषी ठहराया गया था।

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के सबसे खास लोगों में अमर सिंह का नाम लिया जाता था, अमर सिंह मुलाय को अपना बड़ा भाई कहते थे, हालांकि अब अमर सिंह इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनसे जुड़े किस्से अकसर चर्चा में रहते हैं, ऐसा ही एक किस्सा है अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव से जुड़ा।

अखिलेश से मनमुटाव
अखिलेश यादव बाद के दिनों में अमर सिंह को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे, उन्हें दो बार पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया, 2017 में मुलायम कुनबे में हुए कलह के पीछे अमर सिंह को दोषी ठहराया गया था, उन्हें सपा से बाहर कर दिया था। सपा से बाहर होने के बाद अमर सिंह ने खुलकर अखिलेश और मुलायम परिवार पर निशाना साधा था, आये दिन वो मीडियो में मुलायम परिवार की बुराई करते, उन पर गंभीर आरोप लगाते नजर आते थे।

डिंपल चिढ गई थी
अमर सिंह से डिंपल यादव चिढ गई थी, उनकी बयानबाजी भी उन्हें बहुत परेशान करने लगी थी, हालांकि किसी जमानी में डिंपल अमर सिंह का बहुत सम्मान करती थी, उन्हें ससुर की तरह मानती थी। लेकिन 2017 के बाद ऐसा समय आया, जब भी अमर सिंह टीवी पर आते तो वो टीवी बंद कर देती थी। एक न्यूज चैनल से बात करते हुए डिंपल ने कहा था कि मैं ऐसे लोगों की बातें सुनती ही नहीं हूं, टीवी पर आते हैं, तो मैं तुरंत टीवी बंद कर देती हैं। डिंपल ने कहा कि वो अमर सिंह का कोई बयान बच्चों को भी नहीं सुनने देती है, डिंपल ने साफ कर दिया था कि अखिलेश और वो अमर सिंह को कितना नापसंद करने लगे थे।

अमर सिंह ने कराई थी शादी
आपको बता दें कि अखिलेश और डिंपल की शादी कराने में भी अमर सिंह की बड़ी भूमिका रही है, कहा जाता है कि पिता मुलायम इस शादी के लिये राजी नहीं थे, जबकि अखिलेश डिंपल पर दिल हार बैठे थे, जिसके बाद अमर सिंह ने ही मुलायम को इस रिश्ते के लिये राजी किया था, शादी के बाद एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया था।

Read Also- जब अमर सिंह को कांग्रेस सांसद ने कहा तुम अंबानी के कुत्ते हो, बात पिटाई तक पहुंची थी!