Friday, April 23, 2021

कांग्रेस प्रवक्ता के बयान से बवाल, तेजस्वी के घर में ही नहीं चाहते वो मुख्यमंत्री बनें!

नीतीश सरकार को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने भी हमला बोला है, उन्होने कहा कि नीतीश कैबिनेट में अल्पसंख्यकों को कोई जगह नहीं दी गई है, सबका साथ सबका विकास का दावा भी झूठा निकला।

बिहार में नीतीश के नये कैबिनेट पर कांग्रेस ने हमला बोला है, प्रवक्ता और एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि मेवालाल पर भ्रष्टाचार के संगीन आरोप लगे हैं, नीतीश कुमार ने खुद उनका विजिलेंस जांच कराया था, फिर आखिर कैसे मेवालाल चौधरी को मंत्री बनाया गया है, कांग्रेस नेता ने कहा कि नीतीश कुमार कल शपथ लेते हुए लाचार दिख रहे थे।

अल्पसंख्यकों को जगह नहीं
वहीं नीतीश सरकार को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने भी हमला बोला है, उन्होने कहा कि नीतीश कैबिनेट में अल्पसंख्यकों को कोई जगह नहीं दी गई है, सबका साथ सबका विकास का दावा भी झूठा निकला, नीतीश कुमार की आंखों पर बीजेपी और आरएसएस का पट्टा लगा दिया है।

हार की टीस
उन्होने कहा कि राजद-कांग्रेस के बीच हार की टीस ने जोर पकड़ लिया है, वहीं तेजस्वी को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि तेजस्वी के घर में ही कोई है, जो ये नहीं चाहता कि तेजस्वी सीएम बनें। Tej Pratap Tejashwi उन्होने कहा कि चुनाव में हमें कई ऐसी सीटें दी गई, जहां हम चुनाव नहीं लड़ना चाहते थे, यहां तक कि राजद जहां चुनाव लड़ सकती थी, वो सीट भी हमें दे दी गई, पटना साहिब की सीट, अगर राजद लड़ती तो जीत सकती थी, लेकिन इसे हमारे हवाले कर दिया गया।

राजद ने किया खंडन
कांग्रेस के बयान का राजद ने खंडन किया है, राजद की प्रवक्ता सारिका पासवान ने कहा कि हार के बाद इस तरह के आरोप प्रत्यारोप बिल्कुल गलत हैं, सीटों को लेकर अगर कोई परेशानी थी, तो सीट बंटवारे के समय ही बात करनी चाहिये थी, अब इस तरह के बयान ठीक नहीं हैं।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles