yogi1

दिल्ली पहुंचने के बाद सीएम योगी दिल्ली के यूपी सदन पहुंचे, यहां कुछ देर रुकने के बाद वो गृह मंत्री अमित शाह से मिलने निकल पड़े।

यूपी में सियासी सरगर्मियों के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ आज दिल्ली पहुंच गये हैं, योगी दिल्ली में केन्द्र सरकार और बीजेपी के कई बड़े चेहरों से मुलाकात करेंगे, कल सुबह 10.45 बजे पीएम मोदी से और फिर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से 12.30 बजे मुलाकात करेंगे, आज सीएम अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात करेंगे।

अमित शाह से मिलने निकल पड़े
दिल्ली पहुंचने के बाद सीएम योगी दिल्ली के यूपी सदन पहुंचे, यहां कुछ देर रुकने के बाद वो गृह मंत्री अमित शाह से मिलने निकल पड़े, सीएम ने गृह मंत्री अमित शाह से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की,  कल वो पीएम मोदी और जेपी नड्डा से मिलेंगे। बताया जा रहा है कि बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ मीटिंग के दौरान यूपी चुनाव की रणनीति बनेगी, इसके साथ ही यूपी संगठन और कैबिनेट विस्तार पर भी चर्चा हो सकती है, एके शर्मा को लेकर भी फैसला हो सकता है।

देर रात सुनील बंसल और स्वतंत्रदेव के साथ मीटिंग
सीएम योगी ने लखनऊ में कल देर रात बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और संगठन मंत्री सुनील बंसल के साथ मीटिंग की, इस बैठक के बारे में वैसे को सरकार की ओर से कहा गया, कि ये हर महीने होने वाली रुटीन बैठक थी, लेकिन इस मीटिंग में शामिल होने के लिये सुनील बंसल हेलीकॉप्टर से वापस लखनऊ पहुंचे थे। कहा ये जा रहा है कि इस मीटिंग और हाल के दिनों में सियासी कयासों के बारे में रिपोर्ट देने के लिये सीएम योगी दिल्ली गये हैं, इसके अलावा पिछले एक महीने के घटनाक्रम की बात करें, तो यूपी बीजेपी में तमाम सियासी अटकलों का बाजार गर्म है, बीजेपी और संघ के बड़े नेताओं ने लखनऊ का दौरा किया है।

लखनऊ से दिल्ली तक यूपी चुनाव को लेकर मंथन
यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है, चुनाव से पहले बीजेपी के अंदरखाने खींचतान की खबरें सामने आई थी, इस खींचतान की शुरुआत पीएम मोदी के सबसे करीबी एके शर्मा को कैबिनेट में शामिल किये जाने को लेकर बतायी जा रही थी, इस खींचतान को लेकर बीजेपी और आरएसएस के नेताओं ने लखनऊ में भी मंथन किया था।

Read Also – मुख्तार अंसारी की संपत्ति पर फिर चला योगी सरकार का हंटर, मां के नाम खरीदी थी करोड़ों की प्रॉपर्टी