nupur sharma

गुरुवार को नुपुर शर्मा की सगाई की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई, लोग उन्हें बधाई तथा शुभकामनाएं देने लेगे।

बीजेपी की टीवी पैनलिस्ट और प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने जीवन की नई पारी की शुरुआत की है, उन्होने सगाई कर ली है, नुपुर की सगाई की खबर आते ही सोशल मीडिया पर उन्हें बधाईओं और शुभकामनाओं का दौर शुरु हो गया, हालांकि अभी तक ये जानकारी नहीं दी गई है कि नुपुर जिनसे सगाई की है, वो क्या करते हैं, आपको बता दें कि हाल के सालों में नुपुर बीजेपी की ओर से टीवी न्यूज चैनलों के डिबेट में दमदार तरीके से पार्टी का पक्ष रख रही हैं।

बग्गा का ट्वीट
गुरुवार को नुपुर शर्मा की सगाई की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई, लोग उन्हें बधाई तथा शुभकामनाएं देने लेगे, नुपुर की सगाई की तस्वीर दिल्ली बीजेपी के पूर्व प्रवक्ता तथा मौजूदा बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तेजिंदर सिंह बग्गा ने ट्वीट कर सोशल मीडिया पर शेयर किया है, इसके बाद ये खबर तेजी से फैलने लगी।

केजरीवाल के खिलाफ लड़ी थी चुनाव
आपको बता दें कि नुपुर शर्मा सबसे पहले साल 2015 में राष्ट्रीय मीडिया में सुर्खियों में आई थी, तब पार्टी ने उन्हें नईदिल्ली विधानसभा सीट से केजरीवाल के खिलाफ चुनावी मैदान में उतारा था, हालांकि वो चुनाव हार गई, लेकिन अपने बयानों से खूब सुर्खियां बटोरी थी।

छात्र राजनीति से सक्रिय
नुपुर छात्र राजनीति से ही बीजेपी से जुड़ी रही हैं, वो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से भी जुड़ी रही हैं, दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रसंघ की अध्यक्ष भी रह चुकी हैं, उन्होने डीयू से एलएलबी और लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से एलएलएम किया है।

Read Also – सिद्धू ने की AAP की तारीफ, अब अरविंद केजरीवाल ने कही ऐसी बात