Friday, April 23, 2021

BJP सांसद का खुला ऐलान, बेटे-बहू को किया बेदखल, संपत्ति में एक कौड़ी नहीं दूंगा!

सांसद ने कहा कि जहां तक आयुष की शादी की बात है, तो वो किसी भी दशा में मान्य नहीं है, क्योंकि आय़ुष अभी 20 साल का है, वो 27 मार्च 2021 को 21 साल का होगा।

यूपी के मोहनलालगंज लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने अपनी बहू अंकिता को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं, उन्होने कहा कि वो उनकी बहू नहीं हबै, मैंने आयुष को परिवार और संपत्ति से बेदखल कर दिया है, जल्द ही इसकी कानूनी प्रक्रिया भी पूरी हो जाएगी, आपको बता दें कि खुद पर जानलेवा हमला करनाने के मामले में सांसद के बेटे आयुष रविवार को बयान दर्ज कराने मड़ियांव थाने पहुंचे थे, रविवार रात अंकिता ने सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल कर खुदकुशी की धमकी देकर देर रात डढे बजे सांसद के घर के पास पहुंचकर कलाई की नस काट ली थी, उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जो मंगलवार को डिस्चार्ज करा दी गई।

वश में करने की कोशिश
बीजेपी सांसद का आरोप है कि आयुष को वश में करने के लिये अंकिता खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर देती थी, वो अकसर नशे में रहता था, वारदात वाली रात को जब हम लोग पहुंचे, तो वो नशे में था, उससे पूछा कि तुमने शराब पी है या नशा किया है, तो आय़ुष ने कहा कि पता ही नहीं क्या हुआ, होटल से खाना मंगवाया था, लेकिन खाया नहीं, अंकिता ने खिचड़ी बनाई थी, वही खाई, फिर क्या हुआ, कुछ पता नहीं।

शादी वैध नहीं
सांसद ने कहा कि जहां तक आयुष की शादी की बात है, तो वो किसी भी दशा में मान्य नहीं है, क्योंकि आय़ुष अभी 20 साल का है, वो 27 मार्च 2021 को 21 साल का होगा, इससे पहले उसकी शादी कानूनी रुप से वैध ही नहीं है, दूसरी बात अंकिता ने उसे ब्लैकमेल करके शादी की थी। सांसद के मुताबिक अंकिता को किसी साजिश के तहत उनके परिवार के पीछे लगाया गया है, अंकिता के पिता संविदा पर बिजली विभाग में लाइनमैन हैं, उसने घर वालों को बताया कि वो आईएएस की तैयारी कर रही है, आयुष ने उससे कई बार कहा, तुम पढाई नहीं करती हो, इस पर अंकिता भड़क जाती थी।

कई शादियां की है
आयुष ने कहा कि अंकिता ने शादी के बाद कभी मंगलसूत्र या सिंदूर नहीं लगाया, मीडिया अंकिता के गांव बहराइच में हुजुरपुर जाकर पता करे उसके कारनामों के बारे में, उसने कई शादियां की थी, प्रदीप कुमार नाम के व्यक्ति से शादी कर चुकी है, और अभी तक तलाक नहीं हुआ है, उसने कहा कि जब तक मेरे पास पैसे थे, तब तक मैंने अंकिता और उसके घर वालों का पेट पाला, जब पैसे खत्म हो गये, तो अंकिता ने अपना रुप दिखाया।

पूरी तरह अकेली हो चुकी हूं मैं
अंकिता ने दावा किया कि आयुष ने कहा था कि अगर तुम मेरे लिये अपने भाई के खिलाफ बयान नहीं दोगी, तो तुम्हें फंसा देंगे, ना ससुराल वाले मेरे साथ हैं और ना ही मायके वाले, मेरे साथ कोई विकल्प नहीं है, मैं पूरी तरह से अकेली हो चुकी हूं। आयुष की मां विधायक जयदेवी ने कहा, कि आयुष को फंसाया गया है, आयुष अभी सिर्फ 19 साल का है, और लड़की 25 की है, वो जानती थी कि सांसद का बेटा है, ना शादी हुई और ना ब्याह हुआ, तो वो कैसे मेरी बहू बन गई, मीडिया के पास जाकर हमें बदनाम किया जा रहा, अभी मामले की छानबीन हो रही है, उसकी शादी भी हो चुकी है और उसका बच्चा भी है।

Read Also – अतीक अहमद के अवैध साम्राज्य पर योगी का हंटर, करोड़ों का मार्केट जमींदोज!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles