Sunday, April 18, 2021

नीतीश के खिलाफ बिहार बीजेपी में उठने लगी आवाज, एमएलसी ने नैतिकता के आधार पर मांगा इस्तीफा!

टुन्ना पांडेय ने कहा कि नैतिकता के आधार पर नीतीश कुमार को इस्तीफा दे देना चाहिये, वो विकास पुरुष नहीं बल्कि विनाश पुरुष हैं।

बिहार चुनाव में एनडीए को मिली शानदार जीत के बाद अब सरकार बनाने की तैयारियां चल रही है, लेकिन इस बीच एक बीजेपी नेता ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, एमएलसी टुन्ना पांडेय ने चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद बिहार के सीएम और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधा है, टुन्ना पांडे इतने में ही नहीं रुके, उन्होने सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी से इस्तीफा भी मांगा है।

इस्तीफा दें नीतीश
टुन्ना पांडेय ने कहा कि नैतिकता के आधार पर नीतीश कुमार को इस्तीफा दे देना चाहिये, वो विकास पुरुष नहीं बल्कि विनाश पुरुष हैं, बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होने कहा कि सुशील कुमार मोदी ने बिहार बीजेपी को डुबो दिया है, ये दोनों नेता बैक डोर से विधानसभा पहुंचते हैं।

चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं
बीजेपी नेता ने मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि इन दोनों लोगों में सीधे चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है, सिवान से बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडेय ने सरकार तथा अपने नेताओं पर ठीक उस समय निशाना साधा है, जब बिहार में सरकार बनाने की तैयारी चल रही है।

भाई राजद के टिकट पर बने विधायक
टुन्ना पांडेय के भाई बच्चा पांडेय इस बार बड़हरिया सीट से राजद के टिकट पर चुनाव जीतकर विधायक बने हैं, टुन्ना पांडेय पहले भी अपनी ही सरकार और सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधते रहे हैं, Tunna Pandey मालूम हो कि बिहार चुनाव के नतीजों में इस बार एऩडीए को बहुमत मिला है, जिसके बाद सीएम के तौर पर नीतीश कुमार की ताजपोशी की कवायद तेज हो गई है।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles