Modi captain

पीएम मोदी से संभावित मुलाकात से पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की, तो फिर गुरुवार को एनएसए अजित डोभाल से मिलने पहुंचे।

पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को केन्द्र सरकार में महत्वपूर्ण पद मिल सकता है, ये दावा बीजेपी नेता ने किया है, बीजेपी नेता हरजीत गरेवाल ने कहा कि पीएम से मुलाकात के बीज कैप्टन को कृषि मंत्री बनाया जा सकता है, उन्होने कहा कि अमरिंदर सिंह को अपने रोल खुद तय करना है, उनका रोल दूसरा कोई नहीं तय कर सकता, बीजेपी नेता ने कहा, मोदी जी अच्छे लोगों को पार्टी में लाना पसंद करते हैं, कैप्टन की पीएम मोदी से मुलाकात की खबर ऐसे समय में आई है, जब पंजाब में कांग्रेस की कलह जारी है, सिद्धू ने प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है।

शाह और डोभाल से मुलाकात
पीएम मोदी से संभावित मुलाकात से पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की, तो फिर गुरुवार को एनएसए अजित डोभाल से मिलने पहुंचे,  डोभाल से मुलाकात के बाद अपने एक करीबी से कागज भिजवाया।

बीजेपी में शामिल नहीं होंगे कैप्टन
दूसरी ओर कैप्टन की शाह से मुलाकात के बाद पंजाब सरकार में मंत्री राज कुमार वेरका ने कहा कि पूर्व सीएम पार्टी से थोड़े नाराज हैं, लेकिन वो बीजेपी में शामिल नहीं होंगे, उन्हें मना लिया जाएगा,  वेरका ने कहा कि जब तक किसानों का मुद्दा हल नहीं होगा, तब तक कोई भी नेता बीजेपी में शामिल नहीं होगा, पंजाब के लिये उसे मंजूर नहीं करेंगे।

कांग्रेस के खिलाफ प्रचार
दूसरी ओर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने फैसला लिया है, कि वो आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के खिलाफ प्रचार करेंगे, साथ ही कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देंगे,  रिपोर्ट के मुताबिक वो एक प्रेस वार्ता में अपने फैसले का ऐलान करेंगे, हालांकि अब तक उन्होने बीजेपी को लेकर अपने पत्ते नहीं खोले हैं।

Read Also – प्रशांत किशोर ने छोड़ा कैप्टन अमरिंदर सिंह का साथ, चिट्ठी लिखकर बड़ा ऐलान