babul supriyo

बाबुल सुप्रियो ने कहा, मुझे इस बात की खुशी है, कि कार्यकाल में मेरे ऊपर भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं लगा, मैंने अपने लोकसभा क्षेत्र आसनसोल के लिये हरसंभव काम किया।

मोदी सरकार के कैबिनेट विस्तार से पहले बाबुल सुप्रियो ने अपना इस्तीफा सौंप दिया है, राज्य मंत्री बाबुल सुप्रिया का नाम उस लिस्ट में शामिल है, जिनसे नये कैबिनेट के बनने से पहले इस्तीफा देने को कहा गया था, इस्तीफे की खबर आने के बाद बाबुल ने खुद इस बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, यहां उन्होने कैबिनेट से हटाये जाने का दुख बांटा है, साथ ही मौका देने के लिये प्रधानमंत्री मोदी को शुक्रिया भी कहा है।

मोदी का शुक्रगुजार
आपको बता दें कि बुधवार शाम 6 बजे मोदी कैबिनेट का विस्तार हुआ, जिसमें कुल 43 मंत्रियों ने पद और गोपनीयता की शपथ ली, अपने फेसबुक पोस्ट में बाबुल सुप्रियो ने लिखा, हां मुझे इस्तीफा देने के लिये कहा गया, मैंने दे दिया है, मैं पीएम मोदी का शुक्रगुजार हूं, कि उन्होने मुझे मंत्रिमंडल में शामिल करके देश की सेवा का मौका दिया।

नहीं लगा कोई आरोप
बॉलीवुड सिंगर ने आगे लिखा, मुझे इस बात की खुशी है, कि कार्यकाल में मेरे ऊपर भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं लगा, मैंने अपने लोकसभा क्षेत्र आसनसोल के लिये हरसंभव काम किया, जिसकी वजह से वहां की जनता ने मुझे 2019 लोकसभा चुनाव में 3 गुना ज्यादा वोटों से जिताकर दोबारा सांसद बनाया।

दुख का जिक्र
बंगाल से सांसद बाबुल सुप्रियो ने अपने दुख का जिक्र करते हुए लिखा, बंगाल से जिन लोगों को मंत्री बनाया जा रहा है, मैं उनका अभी नाम तो नहीं ले सकता, लेकिन मैं उन्हें बधाई देता हूं, मैं अपने लिये निश्चित तौर पर दुखी हूं, लेकिन उन लोगों के लिये बेहद खुश हूं, जिनको मंत्री बनाया जा रहा है।

Read Also – हर्षवर्धन से लेकर निशंक तक, मोदी कैबिनेट में फेरबदल से पहले 12 मंत्रियों का इस्तीफा, देखिये लिस्ट