babul-rachna-story

बाबुल सुप्रियो और रचना शर्मा ने दो साल डेट करने के बाद 2016 में शादी की थी, रचना बाबुल की दूसरी पत्नी हैं।

बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर और बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने राजनीति से संन्यास का ऐलान किया है, इसके साथ ही उन्होने आसनसोल सांसद पद से भी इस्तीफा दे दिया है, बताया जा रहा है कि मोदी सरकार से छुट्टी होने के बाद से ही वो आहत थे, साथ ही पश्चिम बंगाल बीजेपी से मतभेदों के बाद उन्होने ये फैसला लिया है, हालांकि उन्होने ये भी कहा कि वो किसी दूसरे राजनीतिक दल में नहीं जाएंगे। खैर आज हम आपको उनकी राजनीतिक नहीं बल्कि निजी जिंदगी के बारे में बताते हैं।

मंत्री बनने के बाद प्यार
बाबुल सुप्रियो और रचना शर्मा ने दो साल डेट करने के बाद 2016 में शादी की थी, रचना बाबुल की दूसरी पत्नी हैं, अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए उन्होने एक इंटरव्यू में कहा था कि बीते दो सालों में मेरी किस्मत का पहिया हवा की रुख की ओर घूम रहा है।

हवा में मुलाकात
बाबुल और रचना की पहली मुलाकात 35 हजार फीट की ऊंचाई पर हुई थी, दोनों की पहली मुलाकात जेट एयरवेज की मुंबई-कोलकाता की एक फ्लाइट में 2014 में हुई थी, बाबुल केन्द्रीय मंत्री थे, तो रचना एयरहोस्टेस, बाबुल ने कहा था कि ये पहली नजर वाला प्यार था, उन्होने बताया कि इसके बाद मैंने रचना से बात की, कुछ मिनटों तक बात करते रहे, फिर उनका नाम और नंबर पूछ लिया था।

गाना भेजते थे
बाबुल सुप्रियो ने बताया था कि वो हर दिन गाना गाकर अपने लेडी लव को भेजते थे, रचना से पहले की जिंदगी पर उन्होने कहा था कि पूरी तरह से साधारण और ये एक एक्स फैक्टर था, राजनीतिक करियर के बारे में भी कहा जाता है कि एक बार फ्लाइट में बाबुल सुप्रियो और बाबा रामदेव की मुलाकात हुई थी, जिसके बाद ही उन्होने राजनीति में आने का मन बनाया था।

Read Also – ये हो सकते हैं कर्नाटक के नये सीएम, 3 नाम रेस में, एक मोदी के मंत्री