rakesh ashoke

राकेश टिकैत ने लिखा, सरकार मानने वाली नहीं है, इलाज तो करना पड़ेगा, ट्रैक्टरों के साथ अपनी तैयारी रखो, जमीन बचाने के लिये आंदोलन तेज करना होगा।

देश में कोरोना संक्रमण के लहर के बीच भी किसानों का धरना-प्रदर्शन जारी है, बीकेयू नेता राकेश टिकैत ने सोशल मीडिया के जरिये एक बार फिर सरकार पर भड़ास निकालते हुए धमकी दी है, तो वहीं राकेश टिकैत के इन पोस्ट पर फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी उन्हें उनकी भाषा में ही जवाब दिया है।

क्या लिखा
राकेश टिकैत ने लिखा, सरकार मानने वाली नहीं है, इलाज तो करना पड़ेगा, ट्रैक्टरों के साथ अपनी तैयारी रखो, जमीन बचाने के लिये आंदोलन तेज करना होगा, इस पोस्ट पर जवाब देते हुए अशोक पंडित ने कहा, खालिस्तानी मानने वाले नहीं हैं, इलाज को करना पड़ेगा, सरकार को अपनी तैयारी पूरी रखनी चाहिये, देश बचाने के लिये इनको सबक सिखाना जरुरी है।

एक और धमकी
एक अन्य पोस्ट में भी राकेश टिकैत ने लगभग धमकी भरे अंदाज में कहा, मोदी सरकार ये गलतफहमी अपने दिमाग से निकाल दे कि किसान वापस जाएगा, किसान तभी वापस जाएगा, जब मांगे पूरी हो जाएंगी, हमारी मांग है कि तीनों कानून रद्द हों, एमएसपी पर कानून बने।

लोग कर रहे कमेंट
अशोक पंडित के ट्वीट के बाद लोगों ने भी कमेंट करने शुरु कर दिये हैं, एक यूजर ने लिखा, आतंकवाद का खात्मा जरुरी है, चाहे वो किसी भी भेष या रंग रुप में हो, कहानी सुनी थी कि भेड़िया रुप बदल के बैठता है बच्चों को खाने के लिये, ये आतंकवादी चाहे जितना रुप बदल लें, लेकिन अब हम बच्चे नहीं रहे, इन्हें इनकी भाषा में ही जवाब देना होगा।

Read Also – जम्मू-कश्मीर में कुछ बड़ा होने वाला है, पीएम मोदी ने मुफ्ती, बुखारी, अब्दुल्ला सबको बुलाया