kejri sidhu1

सिद्धू पंजाब कांग्रेस के कुछ नेताओं के साथ मतभेद के बाद हाशिये पर पड़े हैं, उन्होने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू आम आदमी पार्टी की तारीफ करने के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, आप की तारीफ में किये गये उनके ट्वीट के बाद से उनके इस पार्टी में जाने की भी कयास लग रहे हैं, अब इन सब खबरों के बीच आप सुप्रीमो और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की प्रतिक्रिया भी सामने आई है, गोवा दौरे पर गये केजरीवाल ने सिद्धू के बयान को प्रोत्साहित करने वाला बताया है।

क्या कहा केजरीवाल ने
मीडिया से बात करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं खुश हूं कि आम आदमी पार्टी इतना अच्छा काम कर रही है कि विपक्षी नेता भी इसकी खुलकर तारीफ कर रहे हैं, इससे हमें प्रोत्साहन मिलता है।

गोवा में मुफ्त बिजली
आपको बता दें कि आप राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल इस समय गोवा दौरे पर हैं, यहां भी उन्होने जनता से कई वादे किये हैं, उन्होने कहा कि अगर आप की सरकार बनी, तो हर घर को तीन सौ यूनिट मुफ्त बिजली, पुराने बिल माफ और किसानों को फ्री में बिजली मिलेगा।

सिद्धू ने की थी तारीफ
मालूम हो कि सिद्धू पंजाब कांग्रेस के कुछ नेताओं के साथ मतभेद के बाद हाशिये पर पड़े हैं, उन्होने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है, पिछले दिनों उन्होने प्रियंका गांधी से मुलाकात भी की थी, अब हाल ही में ट्वीट कर लिखा था कि हमारे विपक्षी दल ने हमेशा ही पंजाब के लिये किये गये मेरे कामों और दूरदर्शिता को पहचाना है, चाहे वो 2017 से पहले मेरे द्वारा उठाये गये ड्रग्स, किसानों की परेशानियां, करप्शन तथा बिजली संकट के मुद्दे हों, जिनका सामना पंजाब की जनता को करना पड़ रहा था, या फिर आज जिस तरह मैंने पंजाब मॉडल पेश किया है, वो साफतौर से जानते हैं कि वास्तव में पंजाब के लिये कौन लड़ रहा है।

Read Also – योगी को चैलेंज पर ओवैसी ने मारा यू-टर्न, अब कही ऐसी बात