हैदराबाद एनकाउंटर पर केजरीवाल ने जाहिर की चिंता, कही ऐसी बात

0
116
Loading...

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्नाव हो या फिर हैदराबाद, बलात्कार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं, जिसकी वजह से लोगों में गुस्सा है।

हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म और निर्मम हत्या कांड के आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया, जिसके बाद खुशी से लोग एनकाउंटर स्थल पर इक्ट्ठा हो गये, लोगों ने पुलिस पर फूलों की बारिश कर और मिठाइयां बांटकर खुशी जाहिर की, अब आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री ने इस एनकाउंटर पर बड़ा बयान दिया है, उन्होने इस पर चिंता जाहिर की है।

केजरीवाल को चिंता
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए चिंता जाहिर की, उन्होने कहा कि ये दिखाता है कि न्यायिक व्यवस्था पर लोगों का भरोसा कम हो रहा है, सभी सरकारों को अपराध के ऐसे मामलों में जल्द से जल्द एक्शन लेना चाहिये, ताकि दोषियों को सजा मिल सके।

Loading...

लोगों में गुस्सा
अरविंद केजरीवाल ने आगे बोलते हुए कहा कि उन्नाव हो या फिर हैदराबाद, बलात्कार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं, जिसकी वजह से लोगों में गुस्सा है, इसी वजह से लोग हैदराबाद एनकाउंटर पर खुलकर खुशी भी जाहिर कर रहे हैं।

जिंदा जला दिया था
मालूम हो कि हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ चार आरोपियों ने दुष्कर्म किया था, इसके बाद चारों ने महिला को जिंदा जला दिया था, आरोपियों ने बताया कि जब उसने आग लगाई थी, तो पीड़िता जिंदा थी, वो चिल्ला रही थी, हालांकि इसके बावजूद उन दरिंदों का दिल नहीं पसीजा।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here