NRC और CAA के समर्थन में उतरी मुलायम की छोटी बहू, विरोध करने वालों से पूछ लिया बड़ा सवाल

0
101
Loading...

समाजवादी पार्टी एनआरसी और नागरिकता कानून का विरोध कर रही है, जबकि अब अखिलेश यादव के परिवार से ही इसके समर्थन के लिये आवाज उठी है।

एनआरसी और नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहा है, तमाम विपक्षी राजनीतिक दल एकजुट होकर सरकार पर दवाब बनाने की कोशिश कर रही है, लेकिन सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू ने एनआरसी और नागरिकता कानून के पक्ष में ट्वीट किया है, उन्होने लिखा है, कि जो भारत का है, उसे रजिस्टर में अंकित होने में क्या परेशानी है।

पार्टी से अलग राय
आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी एनआरसी और नागरिकता कानून का विरोध कर रही है, जबकि अब अखिलेश यादव के परिवार से ही इसके समर्थन के लिये आवाज उठी है, हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब अपर्णा ने पार्टी लाइन से हटकर बयान दिया है, इससे पहले भी उन्होने कई मुद्दों पर पार्टी लाइन से हटकर बयान दे चुकी हैं।

अखिलेश ने ये कहा था
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एनआरसी को बीजेपी की डराने वाली रणनीति कहा था, उन्होने योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा था कि अगर एनआरसी लागू हुआ, तो सीएम योगी को ही यहां से जाना पड़ जाएगा, क्योंकि वो उत्तराखंड के हैं। इसके साथ ही संसद में भी सपा के सांसदों ने नागरिकता कानून के विरोध में वोट किया था।

छात्रों ने किया प्रदर्शन
एनआरसी और सीएए के खिलाफ रविवार रात जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्रों ने दिल्ली में उग्र प्रदर्शन किया, जिसके बाद भीड़ को तितर-बितर करने के लिये दिल्ली पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया, जिसमें कई छात्र और पुलिस वाले भी घायल हो गये, तो पश्चिम बंगाल में खुद ममता बनर्जी इसके खिलाफ सड़कों पर उतरी, उन्होने मार्च की अगुवाई करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here