Friday, April 23, 2021

ये बाहुबली विधायक हैं लकी चार्म, जिधर जाते हैं सत्ता आती है, परिणाम से पहले महाजश्न की तैयारी, वीडियो

अनंत सिंह के आवास के पास ही एक बड़ा सा शामियाना लगाया गया है, जहां करीब 10 हजार लोगों के खाने-पीने का इंतजाम किया गया है।

बिहार चुनाव में एग्जिट पोल के नतीजों से राजद तथा महागठबंधन के नेता बेहद उत्साहित हैं, उत्साह का आलम ये है कि बाहुबली विधायक अनंत कुमार सिंह के आवास पर तो चुनाव नतीजों से पहले ही समर्थकों के लिये महाभोज की तैयारियां शुरु हो चुकी है, आपको बता दें कि अनंत सिंह इन दिनों जेल में बंद हैं, इसके बावजूद उनके पटना स्थित आवास पर जोरदार जश्न की तैयारी चल रही है।

बड़ा शामियाना
अनंत सिंह के आवास के पास ही एक बड़ा सा शामियाना लगाया गया है, जहां करीब 10 हजार लोगों के खाने-पीने का इंतजाम किया गया है, जैसे ही वोटों की गिनती शुरु होगी तथा अनंत सिंह की जीत सुनिश्चित होगी, वैसे ही कार्यकर्ताओं का हुजुम अनंत के आवास पर पहुंचेगा और वहां महाभोज का आनंद लेगा, अनंत इस बार राजद के टिकट पर पहली बार तथा मोकामा से पांचवी बार चुनाव लड़ रहे हैं, इससे पहले तीन बार जदयू और एक बार निर्दलीय विधायक चुने गये हैं।

पत्नी भी लड़ चुकी हैं चुनाव
आपको बता दें कि अनंत सिंह कभी नीतीश कुमार और ललन सिंह के बेहद करीबी माने जाते थे, लेकिन 2019 लोकसभा चुनाव से ठीक पहले अनंत ने ललन सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया,  अपनी पत्नी नीलम देवी को मुंगेर लोकसभा से ललन सिंह के खिलाफ उतारा, हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

नीतीश के खासमखास
अनंत सिंह अपने इलाके में छोटे सरकार के नाम से जाने जाते हैं, वो पिछले 4 बार से मोकामा से विधायक हैं, साल 2005 में दो बार 2010 में जदयू के टिकट पर चुनाव जीते, फिर 2015 चुनाव से ठीक पहले जदयू ने उन्हें पार्टी से निकाल दिया, जिसके बाद वो निर्दलीय चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे, इस बार लालू की पार्टी ने उन्हें उम्मीदवार बनाया है।

Read Also – श्रेयसी सिंह से लेकर तेजस्वी यादव तक, राजनीति कभी नहीं था बिहार के इन युवा नेताओं का पहला प्यार!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles