amit shah2

सूत्रों का दावा है कि मीटिंग के बाद अमित शाह और भूपेश बघेल अस्पताल जाकर घायल जवानों से मिलेंगे, फिर दोनों नेता सीआरपीएफ शिविर का दौरा करेंगे।

छत्तीसगढ के सुकमा-बीजापुर जिले के बॉर्डर पर हुई सीआरपीएफ और नक्सली मुठभेड़ में 24 जवानों के शहीद होने से हड़कंप मच गया है, इस नक्सली हमले पर तत्काल कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करने के बाद अब केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह जगदलपुर पहुंचे हैं, उन्होने शहीदों को श्रद्धांजलि दी है।

सीएम ने किया रिसीव
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को जगदलपुर में छत्तीसगढ के सीएम भूपेश बघेल ने रिसीव किया, इसके बाद दोनों ने हमले में जान गंवाने वाले सुरक्षाकर्मियों को श्रद्धांजलि दी है, शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद अमित शाह एक उच्च स्तरीय मीटिंग में हिस्सा लेंगे, जिसमें सीएम भूपेश बघेल के अलावा आईबी, सीआरपीएफ और राज्य पुलिस के आला अधिकारी भी मौजूद रहेंगे, इस दौरान मुठभेड़ में हुई चूक के साथ आगे की रणनीति पर चर्चा होगी।

घायलों से मुलाकात
सूत्रों का दावा है कि मीटिंग के बाद अमित शाह और भूपेश बघेल अस्पताल जाकर घायल जवानों से मिलेंगे, फिर दोनों नेता सीआरपीएफ शिविर का दौरा करेंगे, बताया जा रहा है कि अमित शाह 3.30 से 5.30 बजे तक रायपुर में रहेंगे, फिर दिल्ली के लिये लौटेंगे।

नक्सलियों को चेतावनी
इससे पहले अमित शाह ने कहा था कि सरकार शांति और प्रगति के ऐसे दुश्मन नक्सलियों के साथ हमारी लड़ाई ताकत के साथ जारी रहेगी और हम इसे मुकाम तक पहुंचाएंगे, इसके साथ अमित शाह ने ट्वीट किया, amit shah41 मैं छत्तीसगढ में माओवादियों से लड़ते हुए शहीद हुए हमारे वीर सुरक्षाकर्मियों के बलिदान को नमन करता हूं, राष्ट्र उनके शौर्य को कभी नहीं भूलेगा, मैं उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।

Read Also – पीएम मोदी तो लगातार गलत बोलते हैं, मैं आपके साथ हूं, तीरथ सिंह रावत के बयान पर रवीश कुमार का तंज!