नहीं रहे अमर सिंह, रक्षा मंत्री से लेकर सिंधिया तक ने दी श्रद्धांजलि

0
115
amar singh

क्लियर डील के समय देश की राजनीति को अपने इशारों पर नचाने वाले अमर सिंह दिल्ली की राजनीति के जाने-पहचाने नाम थे, यूपी के पूर्व सीएम और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के खासमखास माने जाते थे।

सपा के पूर्व नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह का निधन हो गया है, उन्होने सिंगापुर के अस्पताल में आखिरी सांस ली, आपको बता दें कि पिछले लंबे समय से वो स्वास्थ्य परेशानियों से जूझ रहे थे, पिछले 6 महीने से वो सिंगापुर में इलाज करा रहे थे, आज दोपहर जिंदगी की जंग वो हार गये। आखिरी समय में सिर्फ उनकी पत्नी ही उनके पास मौजूद थी।

मुलायम के खासमखास
न्यूक्लियर डील के समय देश की राजनीति को अपने इशारों पर नचाने वाले अमर सिंह दिल्ली की राजनीति के जाने-पहचाने नाम थे, यूपी के पूर्व सीएम और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के खासमखास माने जाते थे, हालांकि जब सपा की कमान अखिलेश यादव के हाथ में आई, तो अमर सिंह को किनारे कर दिया गया।

राजनाथ सिंह ने किया ट्वीट
अमर सिंह के निधन पर यूपी के पूर्व सीएम और देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया है, उन्होने लिखा है, वरिष्ठ नेता एवं सांसद अमर सिंह के निधन के समाचार से दुख की अनुभूति हुई, सार्वजनिक जीवन के दौरान उनकी सभी दलों में मित्रता थी, स्वाभाव से विनोदी और हमेशा ऊर्जावान रहने वाले अमर सिंह जी को ईश्वर अपने श्रीचरणों में स्थान दे, उनके शोकाकुल परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।

सिंधिया ने भी दी श्रद्धांजलि
बीजेपी नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है, उन्होने लिखा, राज्यसभा सांसद अमर सिंह जी के निधन पर मेरी गहरी संवेदनाएं, ईश्वर से प्रार्थना है कि वो दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें, एवं शोक संतप्त परिवार को आघात सहने की शक्ति दें।

Read Also- सियासी संग्राम के बीच सचिन पायलट के सोशल मीडिया पोस्ट से खलबली, लगने लगे कयास