Chirag-paswan

अलका के इस ट्वीट पर एक यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा चिराग तले अंधेरा हो गया, वहीं एक यूजर ने परिवारवाद पर टिप्पणी करते हुए कहा कि पिता और नाना या दादा के नाम पर कितना दिन तक राजनीति होगा।

चिराग पासवान की पार्टी लोजपा में बड़ी टूट हुई है, लोजपा के 6 में से 5 सांसदों ने बगावत करते हुए चिराग से किनारा कर लिया है, लोजपा में हुई इस टूट पर कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने चिराग पासवान पर तंज कसा है, उन्होने ट्वीट कर पूछा है, सीने में अभी भी मोदी जी हैं या निकाल दिये।

ट्वीट हो रहा वायरल
कांग्रेस नेता ने लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान के मजे लेते हुए ट्विटर पर लिखा है, क्या किसी ने बुझते चिराग को बीजेपी में शामिल होने की सलाह दी कि नहीं, उन्होने आगे ये भी लिखा है, कि चिराग के सीने में अभी भी मोदी जी हैं या निकाल दिये, आगे उन्होने लोजपा को लोनली झीराक पासवान भी कहा।

चिराग तले अंधेरा हो गया
अलका के इस ट्वीट पर एक यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा चिराग तले अंधेरा हो गया, वहीं एक यूजर ने परिवारवाद पर टिप्पणी करते हुए कहा कि पिता और नाना या दादा के नाम पर कितना दिन तक राजनीति होगा, एक अन्य यूजर ने लिखा, बीजेपी ने चिराग रुपी हनुमान को कहीं का नहीं रखा, कुछ यूजर्स ने चिराग पासवान का समर्थन करते हुए लिखा, मैडम जी हम उस घर में दीया जलाने चले हैं, जहां सदियों से अंधेरा है, चिराग पासवान शेर का बच्चा है, अकेला ही जंगल चीर कर निकलेगा और बड़े साहब के सपने को पूरा करेंगे।

मोदी के साथ हूं
आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान जब बीजेपी की ओर से लोजपा को कहा गया था कि वो भ्रम की राजनीति फैला रहे हैं, इसी बात पर चिराग ने पीएम मोदी को लेकर कहा था, मुझे मोदी की तस्वीर कहीं नहीं लगानी, वो मेरे दिल में बसते हैं, मैं उनका हनुमान हूं, मेरा सीना चीर कर देख लें, मोदी के साथ था, हूं और रहूंगा।

Read Also – अकेले रह गये चिराग पासवान, जदयू नेता ने कर दिया खेल, Inside Story