babul-supriyo (1)

बाबुल सुप्रियो ने फेसबुक पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होने अपना दर्द बयां किया, उन्होने लिखा, मैं जा रहा हूं अलविदा, अपने माता-पिता, पत्नी दोस्तों से बात की और उनकी सलाह सुनने के बाद मैं कह रहा हूं कि मैं जा रहा हूं।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने शनिवार को कहा कि उन्होने राजनीति छोड़ने का फैसला कर लिया है, संसद सदस्य के पद से भी इस्तीफा देंगे, बाबुल सुप्रियो ने संकेत दिया है कि ये निर्णय़ उन्होने आशिंक रुप से मंत्री पद जाने तथा बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई के नेतृत्व के साथ मतभेदों के कारण लिया है।

विपक्षी उठा रहे सवाल
अब विपक्षी पार्टियां सवाल खड़े कर रही है, भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने ट्वीट कर लिखा, मंत्री पद छीने जाने पर मोदी जी से इतना गुस्सा, babul supriyo टीएमसी नेता कुणाल घोष ने कहा, कि बाबुल सुप्रियो को राजनीति से संन्यास लेना है, तो पहले सांसद पद से इस्तीफा दें, वरना इसे ड्रामा ही करार दिया जाएगा, जो वो कर रहे हैं। अपनी हताशा में लोगों का ध्यान खींच रहे हैं, बता दें कि सुप्रियो जिन्होने 2014 से मोदी सरकार में केन्द्रीय राज्य मंत्री के रुप में कई विभागों को संभाला था, को इसी महीने के शुरुआत में मंत्रिमंडल से हटा दिया गया था।

फेसबुक पर पोस्ट
बाबुल सुप्रियो ने फेसबुक पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होने अपना दर्द बयां किया, उन्होने लिखा, मैं जा रहा हूं अलविदा, अपने माता-पिता, पत्नी दोस्तों से बात की और उनकी सलाह सुनने के बाद मैं कह रहा हूं कि मैं जा रहा हूं, मैं किसी अन्य पार्टी में नहीं जा रहा हूं, टीएमसी, कांग्रेस, माकपा, कहीं नहीं, मैं पुष्टि कर रहा हूं, किसी ने मुझे फोन नहीं किया है।

कहीं नहीं जा रहा
उन्होने आगे लिखा, मैं कहीं नहीं जा रहा हूं, मैं एक टीम का खिलाड़ी हूं, हमेशा एक टीम मोहन बागान का समर्थन किया है, सिर्फ एक पार्टी के साथ रहा हूं, बीजेपी पश्चिम बंगाल, बस, जा रहा हूं। उन्होने लिखा, मैं बहुत लंबे समय तक रहा हूं, मैंने किसी की मदद की है, किसी को निराश किया है, ये लोगों को तय करना है, सामाजिक कार्यों में शामिल होने के लिये आप किसी भी राजनीति में शामिल हुए भी बिना ऐसा कर सकते हैं।

Read Also – मंत्री होकर ऐसी हरकतें करता है, चली जाएगी नौकरी… जब जया बच्चन ने बाबुल सुप्रियो से कही ऐसी बात