nusrat-jahan

नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरें जून के महीने में सामने आई, जब उनका बेबी बंप लोगों के सामने आया, इसके बाद लगातार नुसरत और उनके पति निखिल जैन के रिश्ते को लेकर सवाल उठने लगे।

बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां के घर किलकारियां गूंजी है, एक्ट्रेस पहली बार मां बनी है, उन्होने स्वस्थ्य बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है, फिलहाल जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ्य है, नुसरत ने डिलीवरी से कुछ घंटे पहले अपनी तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके कैप्शन में उन्होने लिखा, डर पर विश्वास।

जून में सामने आई थी प्रेग्नेंसी की बात
मालूम हो कि नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरें जून के महीने में सामने आई, जब उनका बेबी बंप लोगों के सामने आया, इसके बाद लगातार नुसरत और उनके पति निखिल जैन के रिश्ते को लेकर सवाल उठने लगे, nusrat jahan nikhil jain photo इस पर निखिल ने प्रेग्नेंसी की बात के बारे में कुछ भी पता नहीं होने की बात कही थी, साथ ही उन्होने बताया कि दोनों अलग हो गये हैं, अलग घरों में रह रहे हैं।

एक्टर से नजदीकी
इसके बाद बांग्ला एक्टर और बीजेपी नेता यश दास गुप्ता के साथ रिश्ते की बात सामने आई थी, nusrat jahan pregnant वैसे बता दें कि नुसरत की ओर से यश दास गुप्ता के साथ रिश्ते को लेकर कोई बयान सामने नहीं है।

पति से तालमेल नहीं
पिछले दिनों नुसरत जहां ने पति निखिल जैन के साथ अपनी शादी पर बयान दिया था, कि उनकी शादी भारत में मान्य नहीं है, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे पर कई आरोप लगाये थे, हालांकि फिर ये मामला ठंडा पड़ गया।

Read Also – दुल्हन के रुप में सज-संवर रही नुसरत जहां, यूजर्स पूछ रहे एक ही सवाल, वीडियो