realtion

मौके पर जुटी भीड़ ने युवक को लात-घूंसे तथा डंडे से बेरहमी से पीटा, महिला के साथ भी अभद्रता करते हुए उसकी भी पिटाई की गई, इस घटना का भीड़ में से कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

झारखंड के साहिबगंज जिले में भीड़ का बर्बर चेहरा सामने आया है, एक विवाहिता महिला से प्रेम करने वाले युवक की ग्रामीणों ने रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई कर डाली, अब इसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, मामला साहिबगंज स्थित राजमहल थाना क्षेत्र के सरकंडा के पास एक गांव का है। आइये विस्तार से बताते हैं पूरा मामला क्या है।

4 बच्चों की मां से प्यार
रिपोर्ट के मुताबिक 4 बच्चों की मां को एक कुंवारे युवक से प्यार हो गया, दोनों साथ में वक्त बिताने लगे, रविवार की आधी रात को महिला अपने प्रेमी के साथ बंद कमरे में अंतरंग पलों में खोई थी, जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को रंगेहाथों पकड़ लिया। घटना से उत्तेजित लोगों ने महिला के प्रेमी को पहले रस्सी से बांधा, पिर जमकर पिटाई कर दी।

महिला के साथ भी अभद्रता
बताया जा रहा है कि मौके पर जुटी भीड़ ने युवक को लात-घूंसे तथा डंडे से बेरहमी से पीटा, महिला के साथ भी अभद्रता करते हुए उसकी भी पिटाई की गई, इस घटना का भीड़ में से कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, वीडियो में महिला के प्रेमी को रस्सी से बांधा देखा जा सकता है, लोगों को महिला के साथ गाली-गलौच करते भी सुना जा सकता है।

प्रेम संबंध
आपको बता दें कि महिला तथा युवक के बीच पिछले 3-4 साल से प्रेम संबंध है, घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी प्रणीत पटेल मौके पर पहुंचकर प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराकर थाना ले आये, रिपोर्ट के मुताबिक 4 बच्चों की मां को गांव के ही एक कुंवारे युवक से प्यार हो गया, दोनों एक-दूसरे को प्रेम करने लगे, घटना के समय महिला के पति घर पर नहीं थे, मौका देख कर महिला ने अपने प्रेमी को मिलने के लिये घर पर बुला लिया, प्रेमी को महिला के घर में जाते हुए किसी ने देख लिया, इसकी जानकारी आस-पास के लोगों को दे दी, जब दोनों शारीरिक संबंध बना रहे थे, तभी लोगों ने दोनों को रंगेहाथों पकड़ लिया, फिर जमकर पिटाई की, इस संदर्भ में थाना प्रभारी प्रणीत पटेल ने कहा कि प्रेमी जोड़ा बालिग है, दोनों इच्छा से शारीरिक संबंध बना रहे थे, दोनों के अभिभावक को थाने बुलाया गया है।

Read Also – पति को बेहोश कर पत्नी बुलाती थी लड़के, फिर बनाती थी संबंध, एक दिन चारपाई पर