woman5

थाना अधिकारी लाखन सिंह ने बताया कि झारखंड से बसंती देवी अपने बेटे के साथ जयपुर आकर रहने लगी, सबसे पहले वो कन्हैया लाल रैगर के साथ रहती थी।

जयपुर के मुहाना थाना क्षेत्र में सोमवार को एक शख्स की कथित रुप से पत्थर से हमला कर हत्या कर दी गई, तथा उसके साथ रह रही महिला घायल अवस्था में मिली है, आइये विस्तार से आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

झारखंड से आई थी महिला
थाना अधिकारी लाखन सिंह ने बताया कि झारखंड से बसंती देवी अपने बेटे के साथ जयपुर आकर रहने लगी, woman (1) सबसे पहले वो कन्हैया लाल रैगर के साथ रहती थी, जिससे उसके तीन बच्चे हैं, इसके बाद वो मुकेश नामक एक व्यक्ति के साथ रहने लगी।

घुमंतु समुदाय की महिला
पुलिस अधिकारी ने बताया कि करीब 40 वर्षीय महिला घुमंतु समुदाय की है, woman1 उन्होने बताया कि वो पिछले कुछ समय से तीसरे व्यक्ति मोहन्य धाकड़ के साथ रह रही थी, इसी शहर में महिला के तीन व्यक्तियों से संबंध हो चुके थे।

शराब पी
सिंह ने बताया कि बीती रात मुहाना क्षेत्र में उक्त तीनों शख्स ने एक जगह बैठकर शराब पी, इस दौरान किसी बात को लेकर कन्हैया और मुकेश ने कथित रुप से पत्थर से मोहन्या पर हमला कर दिया, Woman (3) जिसमें उसकी मौत हो गई, इन दोनों ने कथित रुप से बसंती की भी पिटाई की, जिससे वो गंभीर रुप से घायल हो गई, उन्होने बताया कि इस संबंध में कन्हैया और एक महिला को हिरासत में लिया गया है, जबकि मुकेश फरार है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read Also – पति-पत्नी दोनो IAS, फिर भी बेटे का एडमिशन कराया आंगनबाड़ी केन्द्र में, दिलचस्प है सफलता की कहानी