महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसके सोने, नहाने, कपड़े बदलने के साथ-साथ अंतरंग पलों की तस्वीरें और वीडियो बनाकर अपने जीजा को भेजता था।

एमपी के ग्वालियर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, दरअसल एक पति खुद ही अपनी पत्नी को जीजा के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिये मजबूर करता था, बार-बार प्रताड़ना से परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया, वहीं जीजा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया।

निजी पलों का वीडियो
महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसके सोने, नहाने, कपड़े बदलने के साथ-साथ अंतरंग पलों की तस्वीरें और वीडियो बनाकर अपने जीजा को भेजता था, जीजा एक पूर्व मंत्री का पीएसओ था, वीडियो देखने के बाद जीजा ग्वालियर आया और पति के साथ ही उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा।

शारीरिक संबंध बनाये
महिला ने जब ये बात अपने पति को बताई, तो पति ने जीजा के साथ उसे शारीरिक संबंध बनाने को कहा, फिर जीजा ने पहले तो महिला के साथ उसके घर में ही दुष्कर्म किया, फिर उसे एक गेस्ट हाउस पर ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये।

ब्लैकमेलिंग का आरोप
इधर पुलिस में शिकायत दर्ज हुई, तो दूसरी ओर आरोपित जीजा ने ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाकर खुद को गोली मार ली, उसने सुसाइड नोट में साले की पत्नी और ससुर पर 30 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया है, फिलहाल पुलिस दोनों ही मामलों में केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Read Also – प्राइवेट पार्ट्स से इन चीजों को रखें दूर, भूलकर भी ना करें ये गलती