Yogi mukhtar2

दक्षिण टोला थाना क्षेत्र के जहांगीराबाद स्थित जमीन ने मुख्तार अंसारी ने अपनी मां राबिया बेगम के नाम से साल 2015 में खरीदा था, बाद में मां ने उनके बेटों के नाम वसीयत कर दिया।

यूपी में मऊ सदर से बाहुबली विधायक और माफिया मुख्तार अंसारी पर एक बार फिर योगी सरकार का हंटर चला है, जिला प्रशासन ने एक बार फिर मुख्तार पर बड़ी कार्रवाई की है, जिलाधिकारी के आदेश पर बुधवार को मुख्तार द्वारा अवैध तरीके से अर्जित किये गये 24 करोड़ रुपये की जमीन को कुर्क कर लिया गया है।

मां के नाम जमीन
दक्षिण टोला थाना क्षेत्र के जहांगीराबाद स्थित जमीन ने मुख्तार अंसारी ने अपनी मां राबिया बेगम के नाम से साल 2015 में खरीदा था, बाद में मां ने उनके बेटों के नाम वसीयत कर दिया, उसकी मां ने जमीन को मुख्तार अंसारी के दोनों बेटे अब्बास अंसारी और उमर अंसारी के नाम से वसीयत कर दिया।

गैंगस्टर की कार्रवाई
दक्षिण टोला थाने में मुख्तार अंसारी के नाम से गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है, विवेचना के दौरान प्रकाश में आया कि अपराध द्वारा अर्जित की गई 8880 वर्ग मीटर की जमीन जिस का वर्तमान कीमत करीब 24 करोड़ रुपये है, उस जमीन में आराजी संख्या 869 सा में 20*12 मीटर धार्मिक स्थल मस्जिद का निर्माण हुआ है, जिसे प्रशासन ने जब्त नहीं किया है, आराजी संख्या 870, 871, 872, 873 और 868 की जब्तीकरण किया गया है।

मस्जिद जब्त नहीं
एएसपी त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि मुख्तार अंसारी द्वारा हाइवे पर एक जमीन खरीदी गई थी, जो उसके मां के नाम से था, बाद में वसीयत में उनके दोनों बेटे के नाम हो गये, इसी थाना क्षेत्र में मुख्तार अंसारी गैंगस्टर के मुलजिम हैं, कुर्क की गई जमीन पर ही मस्जिद का निर्माण है, जिसे जिला प्रशासन ने छोड़ दिया है।

Read Also – यूपी में शादी-विवाह के लिये तय हुई लोगों की संख्या, सीएम योगी का बड़ा फैसला!