UP Police

संभल की रहने वाली 23 वर्षीय युवती बारादरी के सुरेश शर्मा नगर में किराये के मकान में रहती है, युवती बरेली जोन में 112 पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मियों को डिवाइस ऑपरेट करने की ट्रेनिंग देती है।

यूपी के बरेली में पुलिसकर्मियों को ट्रेनिंग देने वाली एक युवती ने सिपाही के प्यार में जहरीला पदार्थ खा लिया, स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है, पुलिस ने युवती के परिजनों को जहरीला पदार्थ खाने की सूचना दी, जिसके बाद युवती के परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गये, जहर खाने से पहले युवती ने सिपाही के खिलाफ एक नोट भी लिखा था, नोट में युवती द्वारा लिखा गया है कि उसकी मौत का जिम्मेदार सिपाही है।

सिपाही से प्रेम प्रसंग
दरअसल संभल की रहने वाली 23 वर्षीय युवती बारादरी के सुरेश शर्मा नगर में किराये के मकान में रहती है, युवती बरेली जोन में 112 पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मियों को डिवाइस ऑपरेट करने की ट्रेनिंग देती है, Couple इसी दौरान युवती का पीलीभीत मं तैनात पुलिस सिपाही से प्रेम प्रसंग हो गया था, पता चला कि पिछले एक साल से लगातार सिपाही युवती को शादी का झांसा दे रहा है, युवती ने जब शादी करने की बात कही, तो सिपाही ने इंकार कर दिया, सिपाही के इंकार के बाद युवती ने कीटनाशक दवा खाकर सुसाइड की कोशिश की।

जहर खाने के बाद पुलिस को फोन
जहर खाने के बाद युवती ने खुद ही फोन कर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद इज्जतनगर थाना क्षेत्र पुलिस ने युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, यहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है, युवती की हालत देखने के बाद जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि यदि युवती को समय पर अस्पताल ना लाया जाता,. तो उसकी जान जा सकती थी, यूपी 112 के सिपाहियों की सूझबूझ से ही युवती जहर खाने के बाद भी जिंदा है, युवती के परिजनों ने यूपी 112 के सिपाहियों का आभार जताया है।

कौन सिपाही है, पता लगाया जा रहा-एसएसपी
घटना के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने कहा कि एक युवती ने जहर खा लिया है, युवती को बेहतर इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, एसएसपी का कहना है कि युवती का किसी सिपाही के साथ प्रेम प्रसंग बताया गया है, सिपाही कौन है, इसका पता लगाया जा रहा है, उसके बाद ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Read Also – ये युवती बनती थी सिर्फ एक रात की दुल्हन, अगले दिन कर देती थी कांड, ऐसे चढी पुलिस के हत्थे!