woman5

पीड़िता ने बताया कि अपने पति को किसी भी हाल में माफ नहीं करेगी, महिला का कहना है कि वो उसे सख्त से सख्त सजा दिलवाना चाहती है।

यूपी के रामपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी, जहां एक पति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को तांबे के तार से सिल दिया था, घायल अवस्था में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, अब पीड़िता महिला की स्थिति में सुधार हो रहा है, उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, लेकिन अपने पति के प्रति उनका गुस्सा बरकरार है, वो अपने पति को कड़ी सजा दिलाना चाहती हैं।

क्या कहा
पीड़िता ने बताया कि अपने पति को किसी भी हाल में माफ नहीं करेगी, महिला का कहना है कि वो उसे सख्त से सख्त सजा दिलवाना चाहती है, उसके साथ अमानवीय व्यवहार करने वाले पति को उम्र कैद तो हो ही, Indian wife साथ ही सामाजिक बहिष्कार हो, गांव में उसका हुक्का पानी भी बंद कर दिया जाए, जिससे वो गांव में कहीं उठने-बैठने के लायक ना रहे।

शक में किया था ऐसा
आपको बता दें कि बीते दिनों रामपुर के मिलक थाना क्षेत्र में एक शख्स ने अपनी पत्नी पर शक होने के चलते उसके प्राइवेट पार्ट को तांबे के तार से सिल दिया था, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई थी, woman उसे अस्पताल में दाखिल करना पड़ा था, इसके बाद पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया था, आरोपित अभी भी जेल में है।

कभी माफ नहीं करुंगी
पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार किया था, सोमवार को जिला अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद महिला अपने माता-पिता के पास गई, महिला ने बताया कि पिछले दो साल से पति ऐसी हरकत कर रहा है, मैंने काफी बर्दाश्त किया, हाथ-पैर भी जोड़े, वो मुझे ताले में बंद करके रखता था, woman 1 जानबूझकर ऐसी हरकतें करता है। मैं अपने पति को कभी माफ नहीं करुंगी, हाथ-पैर जोड़कर थक गई हूं, इसके चक्कर में मेरी एक बच्ची भी खत्म हो गई, मेरा पति ना गांव के किसी की बात मानता है और ना किसी रिश्तेदार की, सिर्फ अपने मन की करता है। मैं तो उसे सजा दिला कर रहूंगी, मुझे इंसाफ चाहिये।

Read Also – आधी रात इस बात को लेकर पति-पत्नी में हो गया झगड़ा, सनकी ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में ठोंक दी कील