video1

बताया जा रहा है कि इस बार हुए थप्पड़ कांड का वीडियो जो वायरल हो रहा है, वो राजधानी लखनऊ के टेढी पुलिया मेन चौराहे का है।

यूपी की राजधानी लखनऊ में एक और थप्पड़ कांड हो गया है, रक्षाबंधन के दिन महिला होने का नाजायज फायदा उठाते हुए महिला ने ऑटो ड्राइवर को चौराहे पर चप्पल से पीट दिया, इस थप्पड़ कांड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल
बताया जा रहा है कि इस बार हुए थप्पड़ कांड का वीडियो जो वायरल हो रहा है, वो राजधानी लखनऊ के टेढी पुलिया मेन चौराहे का है, वीडियो देखने से ये बात लगती है कि ऑटो में बैठे लोगों से जब ड्राइवर ने किराये की मांग की, तो उसके साथ शुरु में दो युवकों ने पहले तो गाली-गलौज की, फिर मारपीट करने लगे, बताया जा रहा है कि ऑटो ड्राइवर अपना किराया मांग रहा था, लेकिन सवारी ने किराया कम दिया, जब इसकी शिकायत करते हुए उसने किराया मांगा, तो उसके साथ युवकों ने गाली-गलौज की, फिर मारपीट करने लगे।

थप्पड़ मारा
ये पूरा मामला टेढी पुलिया चौराहे का है, वहां कुछ पुलिस वाले भी नजर आ रहे हैं, उन्होने ड्राइवर को बचाने की कोशिश की, इस बीच महिला ने ड्राइवर को पहले तो थप्पड़ मारा, फिर चप्पल निकाल कर उसकी पिटाई कर दी, सूत्रों ने बताया कि अभी तक किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है,  लेकिन महिला जिस तरह से ऑटो ड्राइवर के साथ बदसलूकी करती नजर आ रही हैं, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

पहले भी थप्पड़ कांड
आपको बता दें कि इससे कुछ दिन पहले राजधानी लखनऊ में रोडरेज की घटना पर 3 युवकों के खिलाफ केस दर्ज करने के एक दिन बाद कैब ड्राइवर की पिटाई करने वाली युवती पर भी एक्शन लिया गया था, lucknow2 (1) वायरल वीडियो में युवती कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारते नजर आई थी, युवती के खिलाफ, लूट, चोट पहुंचाने तथा तोड़-फोड़ का मामला दर्ज किया गया था।

Read Also – अब समझौता करना चाहती है थप्पड़ गर्ल, पुलिस पर उठाये सवाल, कही ऐसी बात