imam

इमाम की पत्नी ने दाढी रखने पर शादी तोड़ने की धमकी दी है, इमाम का आरोप है कि उसकी पत्नी कहती है कि वो एक मॉडल लड़की है, बिना दाढी वाला पति चाहिये था।

यूपी के अलीगढ जिले के अकराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत मस्जिद के एक पेश इमाम ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है, शादी के बाद से ही पत्नी दाढी कटाने की जिद कर रही है, इमाम ने दाढी कटाने से मना कर दिया, तो पत्नी ने पति और उसके परिवार के खिलाफ कथित रुप से झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया है।

क्या कहना है
पीड़ित जलालुद्दीन पुत्र मुकद्दमखा निवासी कस्बा पिलखना का निकाह वीना पुत्री इमामुद्दीन ग्राम सत्तरापुर का एक साल पहले हुआ था, marraige45 शादी के बाद से ही पत्नी को पति की दाढी रखना अच्छा नहीं लगता था, वो बार-बार दाढी कटाने की जिद करती थी।

शादी तोड़ने की धमकी
इमाम की पत्नी ने दाढी रखने पर शादी तोड़ने की धमकी दी है, इमाम का आरोप है कि उसकी पत्नी कहती है कि वो एक मॉडल लड़की है, बिना दाढी वाला पति चाहिये था, पीड़ित आलिम एक मस्जिद का पेश इमाम है, पत्नी को इमाम ने धर्म का वास्ता देकर समझाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं माना, षडयंत्र के तहत थाना छर्रा में इमाम और उसके परिवार के खिलाफ तीन तलाक दहेज एक्ट और परिवार के लोगों पर छेड़छाड़ का संगीन धाराओं के तहत झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया है।

एसएसपी से मुलाकात की कोशिश
पीड़ित इमाम का कहना है कि उनकी पत्नी मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न कर रही है, up police धार्मिक मौलिक अधिकारों का हनन हो रहा है, पीड़ित इमाम मदद की गुहार लगाने एसएसपी ऑफिस पहुंचा, लेकिन वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से मुलाकात ना होने के कारण मायूस होकर वापस लौटना पड़ा।

Read Also – बाईसेक्सुअल नहीं हूं, कुछ गलत हो गया था… नुसरत के आरोपों पर निखिल जैन ने तोड़ी चुप्पी