Pregnant woman standing outside on a sunny day

डॉक्टर की ये बातें सुनकर पति चकरा गया, उस दिन तक उसकी शादी को करीब 3 महीने ही हुए थे, पति ने इस पर पत्नी से सवाल पूछा और बवाल मचाने लगा।

यूपी के गाजियाबाद में नई-नवेली पत्नी ने शादी के तीसरे महीने में ही एक बच्चे को जन्म दिया है, पति को इस बारे में पहले से ही शक था, पत्नी के शारीरिक बदलावों को देखकर पति ने पूछा तो पत्नी ने कुछ दिनों तक गैस से पेट फूलने की बात कही, चिंतित पति अपनी पत्नी को लेकर अल्ट्रासाउंड कराने गया, तो पत्नी के गर्भवती होने के बारे में उसे पता चला, मामला खुलने के बाद पति ने पति के साथ उसके मायके वालों पर भी धोखा देने का आरोप लगाया है।

18 मार्च को शादी
रिपोर्ट के मुताबिक लोहियानगर की लड़की और मोहननगर के इस लड़के की शादी इस साल 18 मार्च को हुई थी, शादी के कुछ समय बाद ही लड़की का पेट निकलने लगा, इस पर पति ने सवाल किया, तो पत्नी ने कह दिया कि उसे गैस की समस्या है, इसी वजह से पेट फूल रहा है, पत्नी के इस जवाब से पति कुछ दिनों तक मामले को टाल दिया।

शिकायत दर्ज
महिला थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे पति ने कहा कि शादी के एक महीने बाद ही पत्नी ने उससे बताया कि वो प्रेग्नेंट हो गई है, इस सूचना पर वो खुश था, pregnancy इस दौरान कोरोना की दूसरी लहर चल रही थी, घर से बाहर निकलना खतरनाक था, सो पति ने वीडियो कॉल के जरिये डॉक्टर से संपर्क किया। डॉक्टर ने जो दवाइयां बताई, पति वही दवाइयां पत्नी को देने लगा, 25 जून को वो पत्नी को लेकर एक क्लिनिक पर पहुंचे, वहां डॉक्टर ने चेकअप के बाद बताया कि उसकी पत्नी 8 महीने से ज्यादा की गर्भवती है, डॉक्टर ने बताया कि डिलीवरी कभी भी हो सकती है।

तनाव का शिकार
डॉक्टर की ये बातें सुनकर पति चकरा गया, उस दिन तक उसकी शादी को करीब 3 महीने ही हुए थे, पति ने इस पर पत्नी से सवाल पूछा और बवाल मचाने लगा, पति के बवाल काटने के बाद पत्नी ने अपने माता-पिता को बुलाकर मायके चली गई, वहां 26 जून को महिला ने एक बेटे को जन्म दिया। इधर पति का आरोप है कि उसे धोखा दिया गया है, उसने कोर्ट से गुहार लगाई है, उधर बताया जा रहा है कि इस पूरे घटनाक्रम से महिला गहरे तनाव की शिकार हो गई है।

Read Also – पति ने जमीन बेचकर रखे थे 39 लाख रुपये, पत्नी पैसे लेकर आशिक संग फरार, सिर्फ 11 रुपये छोड़ी