वीर सिंह ने अपने रिश्तेदार की ही वर्दी पहन ली और दरोगा बन गया, इतना ही नहीं लोगों पर अपना धौंस जमाने के लिये उसने वर्दी पर दो स्टार भी लगा लिये।

यूपी के रामपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक फर्जी दरोगा का पर्दाफास उसकी पत्नी ने ही कर दिया है, ये सब तब हुई, जब दरोगा बनकर लोगों को डराता-धमकाता था, वो वर्दी पहनकर अपनी पत्नी से भी मारपीट करता, परेशान पत्नी ने उसकी पोल खोल दी, इतना ही नहीं पत्नी ने ये भी बताया कि उसका दूसरी लड़की से चक्कर भी चल रहा है।

कहां का है मामला
ये मामला रामपुर जिले के टांडा थाना क्षेत्र का है, आजतक की रिपोर्ट के अनुसार इस शख्स का नाम वीर सिंह है, उसका एक रिश्तेदार पुलिस में है, उसकी भी इच्छा रहती थी कि वो भी पुलिस की वर्दी पहने, up police अब वो पुलिस में भर्ती तो नहीं हो सका, इसलिये उसने ऐसा रास्ता चुना कि किसी को भनक तक नहीं लगी, उसने तरकीब निकाली और फर्जी दरोगा बन गया।

रिश्तेदार की वर्दी
वीर सिंह ने अपने रिश्तेदार की ही वर्दी पहन ली और दरोगा बन गया, इतना ही नहीं लोगों पर अपना धौंस जमाने के लिये उसने वर्दी पर दो स्टार भी लगा लिये, लोगों को लगने लगा कि वो दरोगा बन गया है, लोग उसे देखते तो सैल्यूट भी मारने लगे, वो अपने गांव और आसपास के इलाके में रहने वाले लोगों पर अपनी वर्दी का धौंस जमाने लगा, वो बताने लगा कि कैसे उसने मेहनत की और ये वर्दी उसे मिली।

पत्नी ने खोल दी पोल
हैरानी की बात ये है कि लोगों को शक भी नहीं हुआ, कि वीर सिंह उनसे झूठ बोल रहा है, हालांकि उसकी सच्चाई पत्नी को मालूम थी, धीरे-धीरे वो अपनी पत्नी पर भी वर्दी का रौब दिखाने लगा, यही उसने भूल कर दी, वर्दी के चक्कर में बहक गया, आखिरकार एक दिन उसकी पत्नी परेशान हो गई और उसे सबक सिखाने की ठान ली, उस फर्जी दरोगा की पोल पट्टी उसकी पत्नी ने पुलिस से कर दी। पत्नी ने ये भी आरोप लगाया कि उसका चक्कर भी किसी अन्य लड़की के साथ चल रहा है, ऐसा हो सकता है कि उसने बी झूल बोला हो, फर्जी दरोगा होने की जानकारी सामने आने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, आरोपित को पकड़ने की तैयारी शुरु की गई, मामले में पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Read Also – मोदी की मंत्री अनुप्रिया पटेल से 7 गुना ज्यादा अमीर है डिंपल यादव, जानिये यूपी की टॉप महिला नेता की संपत्ति