एसटीएफ के एक्शन से बौखला गया है विकास दूबे, ‘पागलों की तरह कर रहा व्यवहार’

0
4003
Vikas Ujjain

बताया जा रहा है कि अपने राइट हैंड अमर दूबे के मरने के बाद से ही विकास पूरी तरह से बौखला गया था, अमर दूबे रिश्ते में उसका भतीजा लगता था, वो 24 घंटे अमर दूबे के साथ साये की तरह रहता था।

चौबेपुर के विकरु गांव में 8 पुलिस वालों की हत्या का मुख्य आरोपी विकास दूबे उज्जैन से गिरफ्तार हो चुका है, यूपी पुलिस टीम उसे लाने के लिये उज्जैन के लिये रवाना हो चुकी है, बताया जा रहा है कि यूपी एसटीएफ के एक्शन से विकास दूबे पागलों की तरह व्यवहार कर रहा है, फिलहाल पुलिस टीम उससे पूछताछ कर रही है, उसके कौन-कौन मददगार है, पुलिस बार-बार उससे ये पूछ रही है।

मंदिर में चिल्लाने लगा
जानकारी के अनुसार विकास दूबे उज्जैन के महाकाल मंदिर में पहुंचकर चिल्लाने लगा, मैं हूं यूपी का मोस्ट वांटेड अपराधी विकास दूबे, जिसके बाद वहां मौजूद गार्ड ने पुलिस को इस बात की सूचना दी, पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। एमपी पुलिस ने तुरंत विकास की एक तस्वीर यूपी पुलिस को भेजी, जिसमें उसकी पुष्टि की गई है।

पुलिस के एक्शन से परेशान
बताया जा रहा है कि अपने राइट हैंड अमर दूबे के मरने के बाद से ही विकास पूरी तरह से बौखला गया था, अमर दूबे रिश्ते में उसका भतीजा लगता था, वो 24 घंटे अमर दूबे के साथ साये की तरह रहता था, amar dubey बीते दिन ही पुलिस ने हमीरपुर में अमर दूबे का एनकाउंटर कर दिया, ये खबर सुनते ही विकास पागलों की तरह व्यवहार करने लगा, 9 दिन पहले ही विकास दूबे ने ही अमर की शादी कराई थी।

ढह गया साम्राज्य
यूपी एसटीएफ और पुलिस टीम लगातार विकास दूबे के साम्राज्य पर हमला बोल रही है, एक एक कर उसके गुर्गों का एनकाउंटर हो रहा है, उसकी तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी हो रही थी, vikas 56 वो सरेंडर करना चाहता था, लेकिन उसे डर था कि यूपी एसटीएफ उसका एनकाउंटर कर देगी, फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Read Also- ढह गया विकास दूबे का साम्राज्य, 2 और साथी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, आर-पार के मूड में यूपी एसटीएफ!