भागते-भागते जमीन कम पड़ गई, खुद ही चिल्लाने लगा विकास दूबे, महाकाल की शरण में गिरफ्तार

0
5958
vikas 56

महाकाल मंदिर में विकास दुबे ये कहकर चिल्लाने लगा कि, मैं हूं यूपी का मोस्ट वांटेड अपराधी विकास दुबे. मंदिर में तैनात गार्ड ने जैसे ही सुना उसने फौरन विकास को पकड़ा और पुलिस को सूचना दी।

कानपुर एनकाउंटर का मास्टरमाइंड विकास दुबे को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि, उसे उज्जैन के महाकाल मंदिर से हिरासत में ले लिया गया है. विकास दुबे की गिरफ्तारी की बात की पुष्टि उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने की है. मिली जानकारी के मुताबिक, विकास दुबे ने महाकाल मंदिर में खुद को सरेंडर किया है. पर अब बड़ा सवाल ये है कि, बुधवार को विकास दुबे की लोकेशन फरीदाबाद में मिली थी तो वह उज्जैन कैसे पहुंचा. इसकी जांच की जा रही है.

महाकाल मंदिर में चिल्लाया विकास
खबरें मिली हैं कि, महाकाल मंदिर में विकास दुबे ये कहकर चिल्लाने लगा कि, मैं हूं यूपी का मोस्ट वांटेड अपराधी विकास दुबे. मंदिर में तैनात गार्ड ने जैसे ही सुना उसने फौरन विकास को पकड़ा और पुलिस को सूचना दी. इसके बाद महाकाल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विकास को हिरासत में लिया और उसे कंट्रोल रूम की तरफ लेकर गई है. गिरफ्तारी की जानकारी मिलते ही यूपी की एक टीम भी उज्जैन के लिए रवाना हो चुकी है.

कैसे पहुंचा उज्जैन
विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद अब बड़ा सवाल ये है कि, वह आखिर उज्जैन पहुंचा कैसे क्योंकि, बुधवार को ही उसे फरीदाबाद में देखा गया था. तो वो इतनी जल्दी उज्जैन कैसे पहुंचा या किसी ने उसकी मदद की. फिलहाल अब उज्जैन पुलिस उससे इस बारे में भी पूछताछ करेगी और जल्द ही बड़ा खुलासा करेगी.

ये भी पढ़ेंः- ढह गया विकास दूबे का साम्राज्य, 2 और साथी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, आर-पार के मूड में यूपी एसटीएफ!