couple

पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपित का चालान कर दिया है, जमानिया कोतवाली के मदनपुरा गांव निवासी राकेश गुप्ता उर्फ डब्बू का शव बीते दो फरवरी को गांव के बाहर उसके खेत में ही मिला था।

वाराणसी के जमानिया कोतवाली क्षेत्र के मदनपुरा में फरवरी महीने में हुई युवक की हत्या के केस को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है, हत्या का आरोपी कोई और नहीं बल्कि मृतक का रिश्तेदार है, बताया जा रहा है कि आरोपी ने मृतक तथा उसकी पत्नी के बीच अवैध शारीरिक संबंध होने की जानकारी मिलने पर उसे खेत पर बुलाकर उसकी हत्या कर दी।

जेल भेजा गया आरोपी
पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपित का चालान कर दिया है, जमानिया कोतवाली के मदनपुरा गांव निवासी राकेश गुप्ता उर्फ डब्बू का शव बीते दो फरवरी को गांव के बाहर उसके खेत में ही मिला था, हत्या का खुलासा करने के लिये कोतवाली पुलिस ने फॉरेंसिक टीम और सर्विलांस टीम का सहयोग लिया।

कड़ाई से पूछताछ
जांच के दौरान मृतक का गांव में किसी के साथ विवाद की कोई जानकारी नहीं मिली, इसके बाद पुलिस युवक की हत्या में किसी करीबी के शामिल होने के शक में जुट गई, इस दौरान पुलिस ने कोतवाली के नई बाजार निवासी मृतक के साढू पर नजर रखना शुरु किया, रविवार को पुलिस ने शक पर बरुइन गांव के पास से मनोज गुप्ता को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की।

नाजायज संबंध
पुलिस की कड़ाई से मनोज गुप्ता टूट गया, और राकेश की हत्या की बात स्वीकार कर ली, उसने बताया कि मृतक उसका साढू था, जिसकी वजह से अकसर उसका घर आना-जाना होता था, इस बीच साढू और उसकी पत्नी के बीच नाजायज संबंध बन गये, जिसकी जानकारी मिलने पर उसने साढू की हत्या कर दी।

Read Also – प्राइवेट पार्ट में डालता है नींबू, फिटकरी, शराब, बनाता है अप्राकृतिक संबंध, पत्नी ने तोड़ी चुप्पी