Indian wife

इस घटना के बाद महिला ने अपने पति के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई, पीड़िता ने पुलिस को बताया कि घरेलू विवाद के चलते उसके पति द्वारा पहले तो उससे अभद्रता की, फिर गुस्से में उसके प्राइवेट पार्ट में कील ठोंक दी।

यूपी के रामपुर से एक दिल दहला देने वाला केस सामने आया है, यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में कील ठोंक दी है, बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर आधी रात विवाद हुआ, जिसके बाद गुस्से में पति ने पत्नी के साथ क्रूरता की सारी हदें लांघ दी।

थाने में शिकायत
इस घटना के बाद महिला ने अपने पति के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई, पीड़िता ने पुलिस को बताया कि घरेलू विवाद के चलते उसके पति द्वारा पहले तो उससे अभद्रता की, women फिर गुस्से में उसके प्राइवेट पार्ट में कील ठोंक दी। पीड़िता की ओर से थाने में लिखित तहरीर दी गई है, जिसके बाद पुलिस द्वारा उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया, हालांकि इस घटनाक्रम में तेजी के साथ बदलाव आया, और कई घंटे तक दोनों को साथ में बैठाने के बाद समझौता करा लिया गया।

शराब पीकर आया
पीड़िता ने बताया कि उसका पति शराब पीकर घर आया और शारीरिक संबंध बनाने के लिये कहने लगा, पत्नी के मना करने से नाराज होकर उसने प्राइवेट पार्ट में कील डाल दी, woman रात करीब 12 बजे महिला सास-ससुर को आवाज लगाती रही, लेकिन किसी ने उनकी आवाज नहीं सुनी।

घरेलू विवाद
मामले में क्षेत्राधिकारी मिलक श्रीकांत प्रजापति के अनुसार थाना मिलक क्षेत्र में एक महिला द्वारा शिकायत की गई थी, जिसकी संपूर्ण जांच में ये पाया गया कि पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था, Woman (3) जिसमें महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया था कि उसके पति ने उसके साथ मारपीट की और प्राइवेट पार्ट में कील ठोकी। पीड़िता की शिकायत के बाद उसका मेडिकल कराया गया, फिर दोनों के बीच सुलह हो गई, जांच के बाद पाया गया कि ये पति और पत्नी के बीच आपसी विवाद का मामला है।

Read Also – रोहित सरदाना की पत्नी का धैर्य दे गया जवाब, बताया कितनी संपत्ति छोड़ गये पति