कानपुर केस- 2 महिलाएं जो विकास दूबे को दे रही थी पुलिस की लोकेशन, चलवा रही थी गोलियां

0
225
up encounter

पुलिस टीम ने विकास दूबे की नौकरानी रेखा अग्निहोत्री को भी गिरफ्तार किया है, रेखा का पति दयाशंकर पहले ही पकड़ा जा चुका है।

कानपुर शूटआउट के दौरान 8 पुलिस वालों के हत्या के आरोपी विकास दूबे बेशक अभी भी फरार है, लेकिन पुलिस उसके करीबियों पर शिकंजा कसना शुरु कर दिया है, पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, पुलिस का कहना है कि इन महिलाओं की वजह से भी कई पुलिस वालों की उस रात जान गई थी, महिलाओं पर पुलिस की मुखबिरी का आरोप लगाया गया है, पुलिस ने बताया कि महिलाएं छत पर मौजूद बदमाशों को नीचे छिपे पुलिस वालों की लोकेशन बता रही थी।

पुलिस वाले की मदद नहीं की
इसके साथ ही जब एक पुलिस वाले ने विकास के पड़ोसी और रिश्ते में बहू लगने वाली क्षमा दूबे से दरवाजा खोलने को कहा, तो उसने दरवाजा खोलने के बजाय छत से बदमाशों को नीचे बुला लिया, Vikas Dubey जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस वाले को गोली मार दी, महिलाओं के साथ संजय दूबे नाम के एक युवक को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

नौकरानी चीख-चीख कर बता रही थी लोकेशन
पुलिस टीम ने विकास दूबे की नौकरानी रेखा अग्निहोत्री को भी गिरफ्तार किया है, रेखा का पति दयाशंकर पहले ही पकड़ा जा चुका है, पुलिस का कहना है कि जब फायरिंग चल रही थी, Kanpur dehat तो कुछ पुलिस वाले दीवार की आड़ लेकर बदमाशों का मुकाबला कर रहे थे, तभी रेखा छत पर मौजूद बदमाशों को पुलिस वालों की लोकेशन बता रही थी, जिसकी वजह से पुलिस वालों की जान चली गई, रेखा चिल्ला रहा थी कि कोई भी पुलिस वाला बचकर नहीं जाना चाहिये।

पड़ोसी भी गिरफ्तार
विकास के पड़ोस में ही रहने वाले सुरेश वर्मा को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है, सुरेश पर भी आरोप है कि वो चीख-चीखकर बदमाशों का हौसला बढा रहा था, Kanpur dehat1 वो पुलिस की लोकेशन विकास और उसके साथियों को दे रहा था, यूपी डीजीपी द्वारा भेजे गये एक प्रेसनोट में इस बात की जानकारी दी गई है।

Read Also – कानपुर- तेजी से वायरल हो रहा शहीद डीएसपी का लेटर, विकास दूबे और एसएचओ को लेकर कही थी ऐसी बात