लॉकडाउन में दो कपल आपत्तिजनक हालत में मिले, गेस्ट हाउस में हो रहा अवैध देह व्यापार

0
1632

पुलिस ने जब छापेमारी की तो गेस्ट हाउस के कमरे में दो कपल आपत्तिजनक हालत में मिले, इसके साथ ही गेस्ट हाउस संचालक को भी गिरफ्तार किया गया है।

लॉकडाउन के बीच ग्रेटर नोएडा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, यहां एक गेस्ट हाउस से मंगलवार को दो महिलाओं समेत 6 लोगों को अवैध सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है, पुलिस अधिकारी ने बताया की उन्होने गुप्त सूचना दी गई थी कि ग्रेटर नोएडा के बीटा दो पुलिस थाना क्षेत्र में वेश्यावृत्ति कराई जा रही है। जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर छापेमारी की।

देह व्यापार का धंधा
ग्रेटर नोएडा पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह ने मामले में जानकारी देते हुए कहा कि उनके गुप्तचरों ने जानकारी दी, कि बीटा दो इलाके में अवैध रुप से देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की, तो पता चला कि गोपनीय सूचना बिल्कुल सही है, इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर छापेमारी की।

आपत्तिजनक हालत में मिले
पुलिस ने जब छापेमारी की तो गेस्ट हाउस के कमरे में दो कपल आपत्तिजनक हालत में मिले, इसके साथ ही गेस्ट हाउस संचालक को भी गिरफ्तार किया गया है, पुलिस ने बताया कि 2 महिलाओं समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है।

आपत्तिजनक चीजें बरामद
पुलिस छापेमारी के दौरान गेस्ट हाउस से कमरों से 12600 रुपये नकद, मोबाइल फोन, मेकअप का सामान, भारी मात्रा में कंडोम और गर्भ निरोधक गोलियां बरामद की गई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इन लोगों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की तैयारी कर रही है।