diksha1

एसपी सिटी देवेन्द्र पिंचा ने जानकारी देते हुए कहा कि हत्या गुस्से में की गई है, उन्होने कहा कि पिछले कुछ महीनों से दंपत्ति में पैसों को लेकर अकसर लड़ाई होती थी।

ग्रेटर नोएडा की एक 31 वर्षीय महिला का शव नैनीताल के एक होटल के कमरे से मिला, घटना के 2 दिन बाद उत्तराखंड पुलिस ने युवती के लिव इन पार्टनर इमरान खान को गिरफ्तार कर लिया है, इमरान को पुलिस ने वारदातस्थल पर मिली एक आईडी कार्ड के आधार पर पहचान करके गाजियाबाद से ट्रेस किया, इमरान को गाजियाबाद के सिहानी गेट के पास एक फॉर्मेसी से गिरफ्तार किया गया है।

गुस्से में हत्या
एसपी सिटी देवेन्द्र पिंचा ने जानकारी देते हुए कहा कि हत्या गुस्से में की गई है, उन्होने कहा कि पिछले कुछ महीनों से दंपत्ति में पैसों को लेकर अकसर लड़ाई होती थी, 16 अगस्त की तड़के दोनों के बीच एक बहस छिड़ गई थी, जिसके कारण इमरान ने युवती का गला दबाकर हत्या कर दी, फिर वो ग्रेटर नोएडा में अपने फ्लैट आया, वहां से सामान उठाया और गाजियाबाद अपने घर चला गया।

रियल इस्टेट में काम करती थी युवती
पुलिस के अनुसार इमरान करीब एक साल पहले ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी इलाके की एक सोसाइटी में महिला के साथ शिफ्ट हुआ था, उसने समाज के लोगों से अपना परिचय ऋषभ के रुप में कराया था, महिला एक रियल इस्टेट फर्म में काम करती थी, वहीं इमरान गाजियाबाद के पटेल नगर इलाके का स्क्रैप डीलर था, दोनों तलाकशुदा थे।

दूसरे कपल का जन्मदिन मनाने गये थे नैनीताल
ये कपल उसी बिल्डिंग से एक दूसरे कपल के साथ 15 अगस्त को महिला का जन्मदिन मनाने के लिये नैनीताल के लिये निकला था, होटल में चेक-इन के दौरान उसने कमरे के लिये महिला की आईडी का इस्तेमाल किया, इमरान का नाम कहीं नहीं आया। इमरान की असली पहचान तब सामने आई, जब पुलिस और फॉरेसिंक टीम ने मर्डर साइट की तलाशी ली, जिसमें इमरान की आईडी मिली, उन्हें शक हुआ कि ऋषभ का असली नाम इमरान है, युवती के हाथ में भी इमरान नाम का टैटू मिला था।

Read Also – टेस्ट जीत के बाद रितिका संग डिनर डेट पर गये रोहित शर्मा, पत्नी ने भी पोस्ट की खास तस्वीर