woman (1)

पीड़िता ने अपने पति पर संगीन आरोप लगाये हैं, महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति मकान मालिक से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता था।

यूपी के मेरठ से तीन तलाक का मामला सामने आया है, जहां पत्नी का आरोप है कि उसका पति मकान का किराया माफ कराने के लिये उस पर मकान मालिक के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था, पत्नी ने जब इसका विरोध किया, तो पति उसे तीन तलाक देकर फरार हो गया, पीड़िता ने थाने में आरोपित पति के खिलाफ तहरीर दी है, नौचंदी थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला की शादी तीन साल पहले लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी युवक से हुई थी।

मकान मालिक से संबंध बनाने के लिये दबाव
पीड़िता ने अपने पति पर संगीन आरोप लगाये हैं, महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति मकान मालिक से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता था, woman उसका कहना है कि वो मकान मालिक से संबंध बनाये, ताकि उसका किराया माफ हो सके, महिला ने अपनी तहरीर में लिखा, कि उसका पति उस पर लगातार गलत काम करने का दबाव बनाता था, उसके साथ मारपीट भी करता था, जब उसने मकान मालिक से संबंध बनाने का विरोध किया, तो पति उसे तीन तलाक देकर भाग गया।

महिला की शिकायत पर जांच
जब महिला ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है, पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर जांच की जाएगी, पीड़िता दो बच्चों की मां है, एक बेटी की मौत भी हो चुकी है, woman4 महिला का कहना है कि दहेज में मिला सारा सामान भी इसके पति ने बेच दिया है, अब उसके सामने जीवन यापन का संकट खड़ा हो गया है।

गंभीर मामला
मामले पर मेरठ सिटी के एसपी विनीत भटनागर का कहना है कि ये एक गंभीर मामला है, woman4 (1) इसकी गंभीरता को समझते हुए मामले में जांच की जा रही है, इस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी, मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, आरोपित की गिरफ्तारी के लिये दबिश दी जा रही है।

Read Also – इमाम की पत्नी ने दाढी की वजह से दी शादी तोड़ने की धमकी, कहा मैं मॉडल लड़की हूं