Bride

विवाहस्थल पर दोनों परिवारों के बीच कहासुनी शुरु हो गई, देखते ही देखते विवाद बढने लगा, इसके बाद लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों पक्षों को शांत कराया।

बुलंदशहर जिले के खुर्जा में उस समय अजीब स्थिति बन गई, जब दुल्हन ने अचानक दूल्हा से शादी करने से इंकार कर दिया, इसे सुनकर हर कोई सन्न रह गया, मामला कोतवाली खुर्जा मगर क्षेत्र के मंदिर रोड स्थित एक विवाह मंडप का है, जहां शादी के दौरान मांग में सिंदूर भरने के बाद दूल्हा पसंद नहीं आने पर दुल्हन ने शादी से साफ मना कर दिया, जिसके बाद दोनों पक्षों में काफी देर तक विवाद होता रहा।

शादी से इंकार
सोमवार रात नवदुर्गा मंदिर चौकी क्षेत्र के एक विवाह मंडप में शादी समारोह का आयोजन चल रहा था, जिसमें एक गांव निवासी दूल्हे ने दुल्हन की मांग में सिंदूर भरा, आगे की रस्मों को पूरा करने के लिये परिजनों ने प्रक्रिया शुरु किया, इसी दौरान गांव निवासी दुल्हन ने दूल्हा पसंद नहीं आने पर शादी करने से मना कर दिया।

दोनों पक्षों में कहासुनी
इसके बाद विवाहस्थल पर दोनों परिवारों के बीच कहासुनी शुरु हो गई, देखते ही देखते विवाद बढने लगा, इसके बाद लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों पक्षों को शांत कराया, वहीं काफी देर तक लोग दुल्हन को समझाने का प्रयास करते रहे, लेकिन दुल्हन शादी के लिये राजी नहीं हुई, जिसके बाद दूल्हा बारात समेत अपने घर वापस लौट गया।

पुलिस में शिकायत नहीं
कोतवाली खुर्जा नगर थाने के प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने कहा कि दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया, जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हो गया, हालांकि घर के बड़े बुजुर्गों ने मामले को शांत कराया, पुलिस में अभी तक किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है।

Read Also – पत्नी ने पड़ोसी के खिलाफ रेप का झूठा केस दर्ज कराने से की मना, तो पति ने गरम रॉड से…