suhas 2

ऋतु सुहास तब जबरदस्त सुर्खियों में आई थी, जब उन्होने अपनी तैनाती के दौरान बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के अवैध निर्माण पर जेसीबी चलवा दी थी।

नोएडा के जिलाधिकारी और बैडमिंटन खिलाड़ी सुहास यतिराज ने टोक्यो पैरालंपिक में सिल्वर मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है, वो पैरालंपिक में मेडल जीतने वाले देश के पहले आईएएस बन गये हैं, सुहास के सिल्वर मेडल जीतने के बाद उनकी पत्नी गाजियाबाद की एडीएम ऋतु सुहास ने कहा कि ये बहुत शानदार मैच था, मुझे उन पर गर्व है, ये पिछले 6 सालों की कड़ी मेहनत का नतीजा है।

पत्नी है पीसीएस और मॉडल
गाजियाबाद की एडीएम ऋतु सुहास की कहानी भी पति सुहास यतिराज की तरह है, दोनों ने अधिकारी के तौर पर अपनी-अपनी जिम्मेदारियों को निभाते हुए दूसरे क्षेत्र में भी नाम कमाया है, यतिराज ने डीएम पद पर रहते हुए बैडमिंटन में कमाल किया, तो उनकी पत्नी ऋतु सुहास एडीएम रहते हुए फैशन और मॉडलिंग में भी नाम कमाया, ऋतु ने 2019 में मिसेज इंडिया का खिताब जीता था।

मुख्तार के खिलाफ एक्शन
ऋतु सुहास तब जबरदस्त सुर्खियों में आई थी, जब उन्होने अपनी तैनाती के दौरान बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के अवैध निर्माण पर जेसीबी चलवा दी थी, लखनऊ विकास प्राधिकरण की संयुक्त सचिव रहते हुए ऋतु ने मुख्तार के कई अवैध निर्माण को धाराशायी कर दिया था।

आगरा में प्यार फिर शादी
सुहास यतिराज और ऋतु की मुलाकात आगरा में हुई थी, दोनों यहीं से एक-दूसरे को जाना, लोकसभा चुनाव होने वाले थे, साथ काम करते हुए दोनों को एक-दूसरे को जानने का मौका मिला, फिर दोनों ने साथ जिंदगी बिताने का फैसला ले लिया। ऋतु मूल रुप से यूपी की ही रहने वाली है, जबकि सुहास कर्नाटक से हैं।

Read Also – पति ने सूई-धागे से सिल दिया पत्नी का प्राइवेट पार्ट, महिला ने कहा सिर्फ डांटकर