अय्याशी छुपाने के लिये कातिल बनी बहन, रक्षा बंधन से ठीक पहले भाई की ले ली जान

0
386
Bareily

बच्चे के मां-बाप जब घर पहुंचे, तो युवती अलग-अलग बात बताती रही, उसने बताया कि भाई छत से गिरकर मर गया है, जिसके बाद मां-बाप ने बच्चे को घर के पीछे दफना दिया।

उत्तर प्रदेश के बरेली में रक्षा बंधन से चंद दिनों पहले ही एक बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने 5 वर्षीय छोटे भाई की हत्या कर दी, ये अपराध इसलिये किया गया, क्योंकि भाई ने बहन को प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाते देख लिया था, पुलिस ने आरोपित बहन को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका प्रेमी अभी भी फरार है, ये मामला बरेली के नवाबगंज इलाके का है।

घर में प्रेमी के साथ रंगरलियां
नवाबगंज कस्बे में दो दिन पहले युवती के मां-बाप किसी काम से बाहर गये थे, युवती ने अपने प्रेमी को घर बुला लिया, दोनों रंगरलियां मना रहे थे, तभी 5 वर्षीय छोटे भाई ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया, जिसके बाद युवती को ये डर सताने लगा, कि भाई कहीं मां-बाप को सबकुछ बता ना दे, इस वजह से युवती ने अपने ही छोटे भाई की गला दबाकर हत्या कर दी, और शव को घर के पीछे झाड़ियों में फेंक दिया।

बहन ने गढी नई कहानी
बच्चे के मां-बाप जब घर पहुंचे, तो युवती अलग-अलग बात बताती रही, उसने बताया कि भाई छत से गिरकर मर गया है, जिसके बाद मां-बाप ने बच्चे को घर के पीछे दफना दिया, लेकिन मां-बाप की युवती की हरकतों से शक हो रहा था, आखिरकार इस बात का खुलासा हो ही गया, कि युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर भाई की हत्या की है, जिसके बाद मां-बाप ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा
एसपी ग्रामीण डॉ. संसार सिंह ने मामले में जानकारी दी, कि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्र से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया, आरोपित बहन को तो गिरफ्तार कर लिया, लेकिन उसका प्रेमी फरार है। आपको बता दें कि कल भाई-बहन का पवित्र त्योहार रक्षाबंधन है, जिसमें बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधकर उसकी लंबी उम्र की कामना करती है, लेकिन इस कलयुगी बहन ने अपने छोटे भाई की ही जान ले ली।

Read Also – नमो के लिये 4 करोड़ की फिरौती, 17 घंटे में यूपी पुलिस ने बच्चे को किया सकुशल बरामद, योगी का बड़ा ऐलान