couple

पुलिस के अनुसार चंद्रपाल का परिवार मजदूरी करने हरियाणा के झज्जर गया था, यहीं पर उसकी भाभी और राहुल के बीच प्रेम प्रसंग शुरु हो गया।

यूपी के बरेली स्थित सुभाषनगर में मर्डर का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, पुलिस ने इस केस को सुलझाते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस के अनुसार आरोपित चंद्रपाल ने अपने भाई की पत्नी के प्रेमी राहुल का निजी अंग काट डाला, फिर चाकूओं से वारकर उसकी जान ले ली, पुलिस के अनुसार महिला अपने प्रेमी राहुल के साथ भाई गई थी, जिससे नाराज चंद्रपाल ने इस वारदात को अंजाम दिया।

कमाने हरियाणा गया था
पुलिस के अनुसार चंद्रपाल का परिवार मजदूरी करने हरियाणा के झज्जर गया था, यहीं पर उसकी भाभी और राहुल के बीच प्रेम प्रसंग शुरु हो गया, जिसके बाद वो राहुल के साथ भाग गई, couple2 आरोपित ने राहुल से महिला को वापस भेजने को कहा, लेकिन राहुल ने इंकार कर दिया, इससे नाराज चंद्रपाल ने राहुल को मौत के घाट उतार दिया, पुलिस ने बताया कि मृतक का पोस्टमॉर्टम कराया गया, जिसमें चाकू से 11 वार किये गये थे, मृतक का आधा गुप्तांग भी काट दिया गया था।

शव की पहचान
सुभाषनगर थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि शव की शिनाख्त के लिये पुलिस लगातार विज्ञापन दे रही थी, इसके अलावा सभी थानों को भी सूचना दी गई, इसी क्रम में मृतक के परिजनों ने शव की पहचान की, उनकी निशानदेही पर चंद्रपाल से पूछताछ की गई, जिसने हत्या की बात कबूल कर ली।

क्या कहा
पुलिस के अनुसार चंद्रपाल ने बताया कि उसके भाई की पत्नी उसके साथ ही रहती थी, उस समय राहुल भी उन्हीं लोगों के साथ झज्जर में रहता था, इसी दौरान उसकी भाभी और राहुल के बीच प्रेम प्रसंग शुरु हो गया, जिसके बाद वो राहुल के घर रहने चली गई, इसकी जानकारी होने पर वो राहुल के घर गया, तो उसने महिला को वापस भेजने से साफ मना कर दिया। चंद्रपाल ने बताया कि इसी के बाद उसने राहुल की हत्या का मन बना लिया था, उसने राहुल को भरोसे में लिया, उसे फोन कर बरेली जंक्शन पर बुलाया, स्टेशन के पास ही उन दोनों ने शराब पी, फिर फ्लाइओवर के पास सुनसान जगह ले जाकर चाकूओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी।

Read Also – पत्नी की लाश के साथ 24 घंटे कमरे में बंद था शख्स, पुलिस ने सामने कही ऐसी बात