Friday, April 23, 2021

विकास दुबे की बहू ने आखिरकार सच बोल ही दिया!, किस-किस ने चलायी थी गोली, वीडियो

पुलिस ने शशिकांत को गिरफ्तार करने के बाद कानपुर देहात के माती कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

कानपुर देहात के विकरु कांड को लेकर एक के बाद एक नये खुलासे हो रहे हैं, शूटआउट में शामिल रहे शशिकांत पांडे ने बताया कि आखिर उस काली रात को हुआ क्या था, किस-किस ने पुलिस वालों पर गोली चलाई थी, न्यूज 18 से बात करते हुए विकास दुबे के शूटर ने ये भी बताया कि कुख्यात अपराधी चरित्रहीन था, गांव की बहू-बेटी पर उसकी गंदी नजर रहता था।

किस-किस ने चलाई थी गोली
न्यूज 18 से बात करते हुए शशिकांत पांडे ने कहा कि उस रात विकास दुबे, अमर दुबे, प्रभात मिश्रा, प्रेम प्रकाश पांडे (विकास का मामा, तथा शशिकांत का पिता), अतुल दुबे और बौआ ने गोली चलायी थी, Kanpur dehat1 शशिकांत ने ये भी स्वीकार किया, कि शूटआउट में वो भी शामिल था, क्योंकि विकास उसे जबरदस्ती बुला लिया था, उसने बताया कि उसके घर में ही डीएसपी देवेन्द्र मिश्रा समेत तीन पुलिस वालों को विकास ने बेहरमी से हत्या कर दी थी।

भेजा गया जेल
पुलिस ने शशिकांत को गिरफ्तार करने के बाद कानपुर देहात के माती कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है, शशिकांत पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था, kanpur उसके घर से पुलिस से लुटे गये इंसास राइफल तथा कारतूस बरामद की गई है, शशिकांत के पिता प्रेम प्रकाश पांडे का पुलिस पहले ही एनकाउंटर कर चुकी है।

पत्नी और मां बता रही निर्दोष
शशिकांत की पत्नी मनु पांडे तथा मां ने बेटे को निर्दोष बताया है, पत्नी मनु ने कहा कि उनकी घर की तीन-तीन बार तलाशी ली गई लेकिन कोई असलहा नहीं मिला, उनके पति निर्दोश हैं, Kanpur dehat जांच में सब सामने आ जाएगा, घर से हथियार मिलने पर मनु ने कहा कि पुलिस झूठ बोल रही है, मैं तो चाहती थी कि पति गिरफ्तार हो जाए, ताकि कोर्ट में सब क्लियर हो जाए। हालांकि इससे पहले मनु पांडे का एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ था, जिसमें वो अपनी भाभी से घटना की जानकारी तथा बचने का उपाय बताने के लिये कह रही थी।

Read Also – विकास दुबे केस में नया मोड़, शिकायत करने वाला लापता, पुलिस टीम तलाश में जुटी

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles